पालमपुर अस्पताल के गेट पर दवाई विक्रेता ने पीट डाला चिकित्सक

Tuesday, Feb 12, 2019 - 11:21 PM (IST)

पालमपुर (मुनीष दीक्षित): पालमपुर अस्पताल में एक चिकित्सक के साथ अस्पताल के गेट के समीप एक दवाई विक्रेता द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने चिकित्सक डॉ. उमेश कश्यप की शिकायत पर आरोपी दवाई विक्रेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में हृदय रोग विशेषज्ञ डा. उमेश कश्यप ने बताया कि मंगलवार सुबह वह अपनी ड्यूटी पर कार में अस्पताल आ रहा था कि अस्पताल के गेट के समीप उन्हें दवाई विक्रेता नीरज गुप्ता ने रोका तथा कार का दरवाजा खोलकर उनके साथ मारपीट की व गाली-गलौच शुरू कर दिया।

ये हो सकता है मारपीट का कारण

डॉक्टर ने बताया कि वह काफी मुश्किल से कार आगे करके अस्पताल परिसर के अंदर पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि मारपीट का कारण यही हो सकता है कि वे अस्पताल के अंदर ही सरकारी तौर पर मिलने वाली दवाइयां मरीजों को लिखते हैं, ऐसे में कुछ लोग उनके खिलाफ  हुए हैं। उन्होंने इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज करवाया है और अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक को भी एक शिकायत पत्र सौंपा है।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

चिकित्सा अधीक्षक डॉ. विनय महाजन ने बताया कि उनके पास शिकायत आई है, इसे जांच के लिए आगे पुलिस को भेज दिया है। थाना प्रभारी भूपेंद्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 353, 341 व 323 के तहत आरोपी के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है। उक्त चिकित्सक का मैडीकल करवाया गया है।

आरोपी ने भी लगाए आरोप

उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश शर्मा ने कहा कि पुलिस ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मारपीट का कारण पता कर रही है। प्रारंभिक जांच में आरोपी ने भी कुछ आरोप लगाए हंै जिसकी पुलिस पुष्टि करवा रही है।

Vijay