पुलिस देखकर भागे नशा तस्कर, 90 प्रतिशत घरों में लगे ताले

Friday, Nov 16, 2018 - 03:48 PM (IST)

इंदौरा/डमटाल: नशा तस्करी पर अंकुश लगाने के मकसद से हिमाचल व पंजाब पुलिस ने भारी दल-बल के साथ नशे के लिए प्रसिद्ध गांवों छन्नी व भदरोया में वीरवार को धावा बोला। इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध लोगों व जिन पर पूर्व में नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं, उनके घरों में सर्च अभियान चलाया। हालांकि इस सर्च अभियान के दौरान पुलिस को किसी भी घर से कोई भी नशीला पदार्थ बरामद नहीं हुआ है। उधर, पुलिस को देखते ही अधिकांश नशा तस्कर घरों को ताले लगाकर नौ दो ग्यारह हो गए।

एक दर्जन संदिग्धों को मौके से खदेड़ा
यह सारी कार्रवाई डिप्टी एस.पी. साहिल अरोड़ा और डी.एस.पी. पठानकोट सुखजिंद्र सिंह के नेतृत्व में की गई, जिसमें हिमाचल व पंजाब पुलिस के 60 महिला व पुरुष जवान शामिल रहे। पुलिस ने इस दौरान उक्त गांवों में आने-जाने वाले सभी वाहनों की तलाशी भी ली। वहीं पुलिस ने बिना नंबर प्लेट व संदिग्ध खड़े वाहनों को जब्त कर लिया। पुलिस ने उक्त गांवों में अकारण घूम रहे लगभग एक दर्जन संदिग्धों को भी मौके से खदेड़ा और दोबारा अकारण क्षेत्र में न आने की चेतावनी दी।

नशा तस्करों के विरुद्ध सख्ती से पेश आएगी पुलिस
एस.डी.पी.ओ. नूरपुर के अनुसार पुलिस को देखते ही भदरोया के 90 प्रतिशत लोग घरों को ताला लगाकर रफूचक्कर हो गए। उधर, जिला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि उक्त गांवों में नशा तस्करी के बारे में शिकायतें मिल रही थीं, जिस पर एस.एस.पी. पठानकोट से भी बात की गई और डिप्टी एस.पी. साहिल अरोड़ा को भारी पुलिस बल सहित दबिश देने और घरों की तलाशी लेने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा और नशा तस्करों के विरुद्ध पुलिस सख्ती से पेश आएगी।

Vijay