नाकाबंदी के दौरान कार से पकड़ा नशे का जखीरा, चालक गिरफ्तार

Wednesday, Dec 27, 2017 - 07:32 PM (IST)

टाहलीवाल: टाहलीवाल-हरोली मार्ग पर टाहलीवाल में पुलिस टीम ने नाकाबंदी के दौरान 45 पेटी शराब पकड़ी है। मिली जानकारी के अनुसार कार (एच.पी. 19 डी 6523) से पुलिस ने टाहलीवाल-हरोली मार्ग पर टाहलीवाल में 45 पेटी शराब पकडऩे में सफलता हासिल की है। पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप सिंह ठाकुर, हैड कांस्टेबल सुनील कुमार, मुखवंत सिंह व एक्साइज इंस्पैक्टर मैहतपुर रत्न चंद पर आधारित टीम ने नाकाबंदी के दौरान हरोली से टाहलीवाल की तरफ आ रही कार को शक के आधार पर रोका। तलाशी के दौरान कार में से 20 पेटी अंग्रेजी शराब, 5 पेटी मोटा संतरा पंजाब मार्का व 20 पेटी अंग्रेजी रम बरामद की। पुलिस ने कार सहित शराब को कब्जे में लेकर चालक दलवीर सिंह निवासी नंगल जरियाला के खिलाफ आबकारी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के टीम वर्क से उड़ी शराब माफिया की नींद
बता दें हरोली पुलिस क्षेत्र में कुछ माह से योजनाबद्ध तरीके से टीम वर्क करके शराब माफिया पर शिकंजा कसने में डटी हुई है, जिसके चलते शराब माफिया में हड़कंप मचा हुआ है व उसकी नींद उड़ी हुई है। आधे से ज्यादा शराब माफिया के लोग तो इस अवैध शराब के धंधे को छोड़कर अन्य कामों में लग गए हैं परंतु कुछ अडिय़ल किस्म के लोग पुलिस को चुनौती दे रहे हैं, ऐसे लोगों पर नुकेल कसने के लिए पुलिस भी इनकी टीम वर्क द्वारा वाट लगा रही है। पुलिस टीम की योजनाबद्ध कार्रवाइयों के नतीजे भी आए दिन सामने आ रहे हैं। जिसके चलते हरोली क्षेत्र का शराब माफिया भी अब भय के माहौल में है।

क्या कहते हैं एस.पी. गांधी 
एस.पी. संजीव गांधी ऊना ने बताया कि नशा माफिया को जड़ से खत्म करने के लिए टीम वर्क और योजनाबद्ध तरीके से नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। हरोली सहित जिला ऊना के हर गांव, गली व चौराहों पर पुलिस टीमें सक्रिय रूप से माफिया पर पैनी नजर रखे हुए हैं।