Alto Car से पकड़ी नशे की खेप, महिला गिरफ्तार

Thursday, Feb 23, 2017 - 07:00 PM (IST)

भोंरज: हमीरपुर जिला पुलिस ने भोरंज थाना के तहत बैलग जंगल में एक कार से 4 किलो 476 ग्राम चरस बरामद की। इस दौरान कार में सवार एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि कार चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार भोरंज थाना प्रभारी मुकेश कुमार 22 फरवरी को सायं करीब 4 बजे पुलिस टीम व विशेष अन्वेषण इकाई हमीरपुर की संयुक्त टीम के साथ बैलग जंगल सड़क भरेड़ी से बस्सी में गश्त व नाकाबंदी पर थे। इस दौरान भरेड़ी की तरफ  से एक सफेद रंग की आल्टो कार (एच.पी.01एच-1036) आई, जिसे जांच के लिए रोका गया।

जंगल की तरफ भाग निकाला कार चालक 
इस दौरान कार में चालक के अलावा बाईं तरफ  सीट पर एक महिला बैठी हुई थी। जब कार चालक को कार के कागजात व ड्राइविंग लाइसैंस दिखाने को कहा तो कार चालक कार से बाहर निकला और एकदम सड़क से दूसरी तरफ  जंगल की ओर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। पुलिस ने जब कार में बैठी महिला का नाम पूछा तो उसने अपना नाम सीता देवी पत्नी स्वर्गीय बेली राम निवासी गांव सतेश डाकघर सुचैहण रोपा तहसील सैंज थाना भुंतर जिला कुल्लू बताया। 

महिला के पास मौजूद बैग से मिली चरस
सीता देवी ने गाड़ी में अगली सीट पर एक बैग को चालक व अपनी सीट के बीच में रखकर अपने दाहिने हाथ से पकड़ा हुआ था जिस पर बैग की तलाशी ली गई तो बैग में से 4 किलो 476 ग्राम चरस बरामद हुई तथा कार की तलाशी लेने पर डैश बोर्ड से एक ड्राइविंग लाइसैंस मिला जोकि सुशील कुमार पुत्र भाग सिंह निवासी गांव हटेड़ा वार्ड नं.-4 डाकघर भोटा के नाम पाया गया। पूछताछ में सीता देवी ने उसे ही गाड़ी का चालक बताया। 

फरार कार चालक की तलाश जारी
ए.एस.पी. हमीरपुर डा. शिव कुमार ने बताया कि पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम 29-61-85 के तहत मामला दर्ज कर बरामद की गई चरस व आल्टो कार को अपने कब्जे में लेकर महिला को गिरफ्तार कर लिया है तथा कार चालक की तलाश जारी है।