शर्मनाक : टांडा मेडिकल कॉलेज में चालक ने महिला तीमारदार से साफ करवाई 108 एम्बुलैंस

Thursday, Sep 09, 2021 - 10:31 PM (IST)

कांगड़ा (किशोर): हिमाचल प्रदेश सरकार का स्वास्थ्य विभाग रोगियों तथा उनके तीमारदारों को अच्छी सुविधाएं देने के बड़े-बड़े दावे करता है लेकिन डाॅ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में तैनात 108 एम्बुलैंस के चालक ने रोगी के तीमारदार से एम्बुलैंस साफ करवा कर न केवल स्वास्थ्य विभाग को शर्मसार किया है बल्कि एक महिला वर्ग को भी शर्मसार किया गया है। जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर 108 एम्बुलैंस एक रोगी को टांडा मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए लेकर आई लेकिन रोगी की तबीयत ठीक न होने के कारण एम्बुलैंस थोड़ी गंदी हो गई।

उस एम्बुलैंस के चालक ने रोगी तथा उसके तीमारदार को बार-बार शर्मसार किया तथा टांडा पहुंचते ही उन्हें एम्बुलैंस को साफ करने के निर्देश जारी किए। महिला अपने रोगी को छोड़ उस एम्बुलैंस को साफ करने लगी। वहां खड़े लोगों से देखा नहीं गया तथा उन्होंने उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी तथा 108 विभागीय एजैंसी को कोसते तथा स्वास्थ्य विभाग को भी कोसने लगे। माैके पर मौजूद लोगों परवीन कुमार, अनिल कुमार, होशियार सिंह, पवना देवी व पुष्पा देवी इत्यादि ने कहा कि सरकार सुविधाएं तो दे रही है लेकिन ऐसे लोग सरकार को भी बदनाम कर रहे हैं। लोगों ने इसकी शिकायत टांडा के एमएस से भी की है।

इस संबंध में एमएस टांडा डाॅ. मोहन सिंह का कहना है कि 108 एम्बुलैंस के चालक द्वारा ऐसा किया गया है तो बहुत ही शर्मनाक है, जिसकी वह शिकायत शिमला में इनके अधिकारियों से करेंगे। कुछ लोगों द्वारा मेरे पास ऐसी शिकायत दी गई है। जो भी हुआ है एक व्यक्तित्व के खिलाफ हुआ है जोकि एक शर्मनाक है। इसकी छानबीन कराई जाएगी तथा एम्बुलैंस चालक को तत्काल यहां से हटाने के आदेश देने को कहा जाएगा।

Content Writer

Vijay