ढाबे के बाहर ट्रक खड़ा कर सो रहा था चालक, अचानक हो गई मौत

Wednesday, Jan 08, 2020 - 10:34 PM (IST)

बीबीएन (ब्यूरो): नालागढ़ के तहत स्वारघाट रोड पर ब्राह्मण माजरा के पास ढाबे के बाहर खड़े एक ट्रक का चालक मृत अवस्था में ट्रक के कैबिन में मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक चालक नीरज ठाकुर (22) निवासी गांव छपरौली, रड़याना जिला सोलन व क्लीनर संदीप कुमार पानीपत से बागा को कोयला लेकर जा रहे थे। चालक ने ट्रक को ढाबे के बाहर खड़ा किया और दोनों अलग-अलग कम्बल लेकर सो गए।

क्लीनर उठकर बाहर निकला व जब वापस आया तो उसने देखा कि चालक उठ नहीं रहा है, जिस पर उसने उसे जगाना चाहा लेकिन वह नहीं उठा। क्लीनर ने इसकी सूचना ढाबा मालिक को दी और उसने 108 एम्बुलैंस को बुलाया। एम्बुलैंस स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर जब चैक किया तो चालक की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी नालागढ़ विवेक गौतम की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की।

डीएसपी नालागढ़ चमन लाल ने बताया कि पुलिस मौत के कारणों के बारे में छानबीन कर रही है और मृतक केे परिजनों से सम्पर्क किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस ट्रक पर चालक कोई और था, लेकिन उस चालक को कोई काम था, जिस कारण इसको ट्रक चलाने के लिए भेजा था।

Vijay