ट्रक यूनियन बद्दी की पार्किंग में खड़े कैंटर में मृत मिला चालक, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 04:53 PM (IST)

नालागढ़ (आदित्य): बद्दी-नालागढ़ नैशनल हाईवे पर स्थित बद्दी ट्रक यूनियन की पार्किंग में एक कैंटर चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक चालक की पहचान प्रेम चंद (30) पुत्र दलेल राम निवासी गांव तिरला, डाकघर गोयला पनर के रूप में हुई है जोकि बद्दी-नालागढ़ ट्रक यूनियन की रजिस्टर गाड़ी में चालक का काम करता था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक यूनियन नालागढ़ के जनरल सैक्रेटरी जगदीश चंद्र ने वीरवार को लगभग 1 बजे पुलिस थाना बद्दी में सूचना दी कि उनकी यूनियन की पार्किंग में खड़ी कैंटर नंबर (एचपी 93-2305) का चालक गाड़ी में ही मृत पड़ा है, जिस पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची।

पुलिस ने जब कैंटर की तलाशी ली तो इस दौरान मृतक के पास से 2 बोतलें और एक हाफ देसी शराब का बरामद किया, वहीं साथ ही एक गिलास में शराब का आधा पेग भी बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया व लोगों से पूछताछ कर रही है। एसडीपीओ नालागढ़ विवेक चहल ने भी मौके का निरीक्षण किया है।

ट्रक यूनियन नालागढ़ के जनरल सैक्रेटरी जगदीश चंद्र ने बताया कि वीरवार सुबह कैंटर मालिक उनके पास बद्दी यूनियन में आया और बताया कि पिछले 2 दिन से उसकी कैंटर गाड़ी यूनियन की पार्किंग में खड़ी है और उसका ड्राइवर फोन नहीं उठा रहा है, जिसके बाद वे पार्किंग में पहुंचे और जब कैंटर में देखा तो चालक कैंटर की ड्राइवर सीट के साथ मृत पड़ा था, जिस पर उन्होंने पुलिस थाना बद्दी को इसकी सूचना दी।

उन्होंने सभी ट्रक चालकों से निवेदन किया है कि बाहर की जहरीली शराब न पिएं और गाड़ी चलाते समय तो बिल्कुल भी शराब का प्रयोग न करें। वहीं पुलिस ने बताया कि चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News