कार से चरस व लाखों की नकदी बरामद, चालक गिरफ्तार

Tuesday, Sep 17, 2019 - 10:54 PM (IST)

सुजानपुर: नशे के खिलाफ छेड़े गए सुजानपुर पुलिस के अभियान में एक और कामयाबी शामिल हो गई है। पुलिस ने मंगलवार देर शाम को एक युवक को चरस और नकदी के साथ पकड़ा है। आरोपी युवक इससे पहले भी चोरी व अन्य वारदातों में शामिल रह चुका है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी युवक को गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री ने बताया कि सुजानपुर पुलिस नशे के खिलाफ 2 टीमें गठित की हैं। एक टीम हवलदार अनूप कुमार और दूसरी एस.आई. राकेश कुमार की अगुवाई में गठित की है। ये टीमें लगातार नाकाबंदी करके नशे के कारोबार में संलिप्त लोगों को पकड़ने का काम कर रही हैं।

सिगरेट की डिब्बी में पाई गई चरस

मंगलवार देर शाम को पुलिस की दोनों टीमों ने जब पटलांदर से री सड़क मार्ग पर नाकाबंदी की हुई थी तो उस दौरान एक आल्टो गाड़ी (एच.पी. 89-2402) आ रही थी। जब गाड़ी को जांच के लिए रोका गया तो गाड़ी चला रहा युवक पुलिस को देखकर घबरा गया। उसकी हरकतों को देखकर पुलिस को शक हुआ और गाड़ी की छानबीन की गई। छानबीन के दौरान गाड़ी में करीब 2 लाख रुपए नकद पाए गए। इसके साथ ही गाड़ी के अगले हिस्से पर पड़ी एक सिगरेट की डिब्बी में काले रंग की चीज मिली जो निरीक्षण के बाद चरस पाई गई, जिसका वजन करीब 10 ग्राम था।

10 दिनों के भीतर तीसरा मामला पकड़ा

पुलिस ने वाहन चालक सुरेंद्र सिंह पुत्र बाबू राम निवासी लाहड़, तहसील नादौन, जिला हमीरपुर को गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया और मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बताते चलें कि नशे के खिलाफ सुजानपुर पुलिस का 10 दिनों के भीतर यह तीसरा मामला है। पुलिस लगातार नशे के खिलाफ  कार्रवाई कर रही है। उधर, जिला पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ने बताया कि नशे के खिलाफ  पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है। बड़े से बड़े और छोटे से छोटे तस्कर को दबोचा जा रहा है। नशे के कारोबार में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

Vijay