डा. राजीव भारद्वाज ने संभाला KCC बैंक के चेयरमैन का पद

Thursday, Nov 08, 2018 - 02:02 PM (IST)

धर्मशाला (जिनेश): कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के नवनियुक्त चेयरमैन डा. राजीव भारद्वाज ने वीरवार को चेयरमैन का पदभार संभाल लिया। गर्मजोशी से डा. राजीव भारद्वाज का स्वागत किया गया। इस दौरान भाजपा के विधायकों सहित कई पदाधिकारियों ने भाग लिया। विधायकों में ज्वाली के विधायक अर्जुन ठाकुर, इंदौरा की विधायक रीता धीमान, भटियात के विधायक जिया लाल भी उपस्थित रहे। इस दौरान डा. राजीव भारद्वाज ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, सांसद शांता कुमार, जेपी नड्डा, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल व अन्य मंत्रियों का धन्यवाद किया कि सरकार ने उन्हें इस काबिल समझा। उन्होंने कहा कि पदभार संभालने के दौरान सरकार के मंत्रियों ने भी भाग लेना था लेकिन जरूरी कार्य के चलते वह उपस्थित नहीं हो पाए।

इमानदारी के साथ बैंक को बुलंदियों तक पहुंचाएंगे

उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत बड़ा दायित्व दिया गया है और यह जिम्मेदारी बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि वह पूरी ईमानदारी के साथ बैंक को बुलंदियों तक पहुंचाएंगे। पूर्व सरकार के दौरान बढ़ते हुए एन.पी.ए. व अन्य अनियमितताओं पर पूछे गए प्रश्न पर डा. राजीव भारद्वाज ने कहा कि उन्होंने सदा चुनौतियों का सामना किया है और मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए नए पदभार में जो चुनौतियां हैं उनका भी डटकर सामना करेंगे।

अनियमितताओं पर होगी पूरी कार्यवाई

पूर्व सरकार के दौरान लोन में हुई अनियमितताओं पर बैंक के चेयरमैन डा. राजीव भारद्वाज ने कहा कि यदि कोई भी अनियमितताएं हुई होंगी तो उस पर सख्त कदम उठाए जाएंगे और बैंक की तरफ से कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि बैंक की पहली प्राथमिकता कस्टमर ही रहेंगे।

Jinesh Kumar