पुलिस की गाड़ी रोककर दर्जनों लोगों ने किया पार्टी पर हमला, 5 लोग हिरासत में

Wednesday, Feb 21, 2018 - 03:55 PM (IST)

बंगाणा (सुरिंदर): ऊना जिला के तहत थानाकलां में बंगाणा पुलिस की सरकारी गाड़ी को रोककर पार्टी पर हमला करने का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार रात करीब 11 बजे की है। बताया जा रहा है कि पुलिस टीम पर तकरीबन एक दर्जन लोगों ने हमला किया। घटना उस समय हुई जब बंगाणा पुलिस क्षेत्र के प्रोईयां से करीब आधा दर्जन लोगों को एक मामले में पकड़कर थाने ले जा रही थी।


इस बीच थानाकलां में मेन सड़क पर पहुंचते ही वहां पर खड़े कुछ लोगों ने पुलिस की गाड़ी को रोक लिया तथा अंदर बैठे पुलिस ए.एस.आई. बलदेव राज व अन्य पुलिस कर्मियों के साथ लात-घूसों के साथ मारपीट कर शुरू दी। जिसमें उक्त पुलिस कर्मी घायल हो गए। इस घटना की सूचना पुलिस टीम ने तुरंत बंगाणा थाना को दी, जिस पर एस.एच.ओ. बंगाणा सहित घटनास्थल पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस ने चार पांच लोगों को पकड़ लिया तथा दो-तीन लोग मौके से भाग निकले।


उन्होंने पुलिस को उक्त मामले में दोषियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस संबध में बंगाणा पुलिस थाना में पुलिस पार्टी पर डयूटी के दौरान हमला करने पर करीब एक दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मारपीट के मामले में पकड़े गए पांच लोगों से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है।