विधायक की गाड़ी रोक कर दी जान से मारने की धमकी

Friday, Dec 02, 2016 - 06:58 PM (IST)

बीबीएन: गुल्लरवाला में दंगल में पहुंचते ही दून के विधायक राम कुमार चौधरी की गाड़ी को 10-12 लड़कों ने एकदम आगे से घेर लिया तथा विधायक को जान से मारने की धमकी दी जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार यह मामला विधायक चौधरी राम कुमार के चालक अनु परमार की ने शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि 1 दिसम्बर को वह गाड़ी में विधायक चौधरी राम कुमार, संजीव कुमार संजु पूर्व पार्षद भाग सिंह प्रधान ग्राम पंचायत हरिपुर संडोली, हतिन्द्र सिंह सोनू उपप्रधान बरोटीवाला व पी.एस.ओ. गुरचरण सिंह चौधरी को लेकर ग्राम पंचायत गुल्लरवाला में दंगल मैदान में जा रहा था और जैसे ही शाम 5 बजे के करीब गाड़ी को लेकर छिंज मैदान के पास पहुंचा तो वहां पर पहले से मौजूद 10-12 लड़कों ने एकदम गाड़ी को घेर लिया। 

शिकायकर्ता के अनुसार लड़के गाड़ी के बोनट पर मुक्के मारने लगे तथा धमकी देने लगे कि अगर आज कुश्ती मैदान में गए तो विधायक को हम जान से मार देंगे। शिकायकर्ता के अनुसार उपरोक्त सभी लोगों से उन्हें जान व माल का खतरा है। एस.पी. बद्दी बशेर सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।  

यह था मामला
बता दें कि वीरवार को बद्दी के तहत गुल्लरवाला में दंगल में विधायक राम कुमार चौधरी व पूर्व जिप सदस्य परमजीत पम्मी पधारे थे। दंगल में पहुंचने पर दोनों नेताओं के समर्थकों ने खूब नारेबाजी की थी तथा दोनों नेताओं के समर्थकों में गतिरोध काफी बढ़ गया था। इसी दौरान विधायक की गाड़ी को घेरकर विधायक को जान से मारने की धमकी देने का मामला हुआ था। इस दौरान पुलिस ने माहौल को शांत करवा दिया था।