गुड़िया मामला : सी.बी.आई. की टीम ने उत्तराखंड में संभाला मोर्चा

Thursday, Apr 19, 2018 - 01:01 AM (IST)

शिमला: गुड़िया केस में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ को लेकर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सी.बी.आई.) लगातार विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रही है। सूत्रों के अनुसार सी.बी.आई. की एक टीम उत्तराखंड में भी मोर्चा संभाले हुए है। इसके साथ ही एक टीम कोटखाई में सक्रीय है। बुधवार को भी सी.बी.आई. ने कई लोगों से पूछताछ की। सूत्रों की मानें तो सी.बी.आई. मामले से जुड़े आरोपियों के बेहद करीब पहुंच चुकी है और 2 से 3 दिनों के भीतर कुछ गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं। हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए सी.बी.आई. के अधिकारी अभी कुछ भी खुलासा करने से कतरा रहे हैं। 


आरोपी से पूछताछ का दौर जारी 
बुधवार को भी सी.बी.आई. मुख्यालय में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ का दौर जारी रहा। सी.बी.आई. ने पकड़े गए आरोपी की पहचान अभी भी सार्वजनिक नहीं की है। सूत्रों की मानें तो उच्च न्यायालय में स्टेटस रिपोर्ट दायर करने के बाद ही सी.बी.आई. इस सस्पैंस से पर्दा उठाएगी। दावा है कि पुख्ता साइंटिफिक एविडैंस के आधार पर ही इस मामले में पहली गिरफ्तारी की गई है। आरोपी 25 अप्रैल तक सी.बी.आई. रिमांड पर हैं। इस मामले में जांच एजैंसी को अभी भी कुछ फोरैंसिक रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।


25 अप्रैल से बड़ा खुलासा कर सकती है सी.बी.आई.
25 अप्रैल को ही सी.बी.आई. ने प्रदेश हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट दायर करनी है, ऐसे में जांच एजैंसी आगामी दिनों में बड़ा खुलासा कर सकती है। गौर हो कि बीते सुनवाई के बाद सी.बी.आई. अधिवक्ता ने दावा किया था कि 25 अप्रैल से पहले आरोपियों को बेनकाब कर दिया जाएगा। 

Vijay