नाहन मैडीकल कॉलेज में कुर्सी के लिए भिड़े 2 चिकित्सक

Wednesday, Apr 03, 2019 - 10:37 PM (IST)

नाहन: एक तरफ लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और यहां कुर्सी के लिए जंग तेज हो गई है तो दूसरी तरफ शहर में भी कुर्सी के लिए जंग का मामला सामने आया है। यह मामला 2 चिकित्सकों के बीच सामने आया। जानकारी के अनुसार नाहन मैडीकल कॉलेज की एक ओ.पी.डी. में तैनात 2 चिकित्सक कुर्सी के लिए आपस में भिड़ गए। छोटी-सी बात को लेकर शुरू हुई कहासुनी हाथापाई तक पहुंच गई। इस दौरान ओ.पी.डी. में लगे पर्दे नीचे गिर गए और सामान भी यहां-वहां बिखर गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पंहुच गई, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

अस्पताल का माहौल हुआ खराब

उधर, चिकित्सकों के इस प्रकार के व्यवहार से अस्पताल का माहौल भी खराब हुआ। जिस स्थान पर लोग अपना दुख-दर्द लिए आते हैं वहां और भी उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पहले ही ओ.पी.डी. के बाहर रोगियों की लंबी कतारें रहती हैं, रोगियों की समस्याएं समझने की बजाय कुछ चिकित्सकों के अपने ही मनमुटाव कम नहीं होते, ऐसे में रोगियों की सही जांच कैसे हो पाएगी।

कॉलेज प्रबंधन ने करवाया समझौता

उधर, उक्त मामले में प्रबंधन चुप्पी साधे है लेकिन सूत्रों की मानें तो कॉलेज प्रबंधन ने दोनों चिकित्सकों की बैठक ली और उनके बीच समझौता करवाया। ए.एस.पी. सिरमौर वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि अस्पताल में 2 चिकित्सकों की हाथापाई का मामला सामने आया था लेकिन बाद में दोनों में समझौता हो गया।

Vijay