डाक्टर ने दवाई के बहाने युवती से की गंदी हरकत, पिता ने पुलिस पर जड़ा यह आरोप

Thursday, Aug 10, 2017 - 08:22 PM (IST)

शाहतलाई: नगर पंचायत तलाई के वार्ड नंबर-7 में स्थित एक निजी अस्पताल में बीते 7 अगस्त को डाक्टर द्वारा युवती से छेड़छाड़ के मामले में परिजनों ने पुलिस पर मामले को ठंडे बस्ते में डालने का आरोप लगाते हुए कहा कि घटना को हुए 4 दिन का समय बीत चुका है लेकिन आरोपी डाक्टर अभी सरेआम घूम रहा है। शाहतलाई में पत्रकारों को संबोधित करते हुए पीड़ित युवती के पिता व अन्य परिजनों ने कहा कि उनके सब्र का बांध टूट चुका है तथा पुलिस द्वारा आरोपी को पकडऩा तो दूर उससे पूछताछ तक नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि बीते 7 अगस्त को शाम करीब साढ़े 5 बजे उनकी बेटी अपनी बहन के साथ अपने पिता के लिए दवाई लेने अस्पताल आई थी।

छेड़छाड़ के बाद दी जान से मारने की धमकी
जब वह अस्पताल में पहुंची तो वहां डाक्टर अंकुश मौजूद था। जब उसने दवाई मांगी तो डाक्टर ने उसे अंदर बुला लिया और दवाई दे दी तथा दवाई के बारे में समझाने लगा। इसी बीच डाक्टर ने उसके साथ छेड़छाड़ की। वह जैसे ही कमरे से बाहर आने लगी तो डाक्टर ने उसे किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसने घर आकर आपबीती सुनाई जिस पर उसके भाई-भाभी, बहन व बहनोई इस बात की छानबीन करने अस्पताल गए तथा वहां से डाक्टर को पुलिस थाना ले गए। उन्होंने बताया कि 4 दिन बीत जाने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है जबकि आरोपी खुलेआम घूम रहा है। युवती के पिता व अन्य परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी घटना के दिन से काफी सहमी हुई है तथा डाक्टर द्वारा दी धमकी को लेकर भी काफी चिंतित है। उन्होंने कहा कि लगता है कि किसी के दबाव के चलते पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है।

मुख्यमंत्री से मिलकर करेंगे न्याय की मांग 
उन्होंने कहा कि वह शुक्रवार को मुख्यमंत्री वीरभद्र से मिलकर न्याय की मांग करेंगे तथा यदि फिर भी तत्काल कोई सख्त कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई तो वह सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने से भी गुरेज नहीं करेंगे। उधर, इस बारे में डी.एस.पी. घुमारवीं राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस पूरी गंभीरता से मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के क्षेत्र के दौरे के चलते छानबीन में देरी हुई है तथा शुक्रवार शाम तक वह शाहतलाई आकर छानबीन शुरू कर देंगे। उन्होंने पीड़ित युवती व उसके परिजनों को विश्वास दिलाया कि पुलिस सही छानबीन कर आरोपी के खिलाफ  कड़ी कार्रवाई करेगी।