क्या NIT के मुद्दे में स्थानीय युवाओं की पैरवी करना बंद कर दें राजेंद्र राणा : डॉ. अशोक

punjabkesari.in Sunday, Jun 28, 2020 - 07:18 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): राजनीति की प्री-नर्सरी की क्लास में फेल होकर पीएचडी की बात करने वालों की हैसियत लोग जानते हैं। जारी प्रैस विज्ञप्ति में यह बात सुजानपुर ब्लॉक कांग्रेस के महासचिव डॉ. अशोक राणा ने कही। सुजानपुर शहरी भाजपा इकाई के सचिव प्रकाश सुडियाल द्वारा विधायक राजेंद्र राणा पर मनगढ़ंत बयानबाजी करने पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि नगर परिषद के चुनाव में ऐसे लोगों की क्या दुर्गति हुई थी, लोग वो भी नहीं भूले हैं।

उन्होंने कहा कि एनआईटी हमीरपुर में हुई भर्तियों में जो घटित हुआ है, उसमें स्थानीय युवाओं को रोजगार न देकर बाहरी राज्यों के युवाओं को रोजगार दे रहे हैं। इस मामले में विधायक राजेंद्र राणा स्थानीय नौजवानों की पैरवी कर रहे हैं तो भाजपा नेताओं के पेट में मरोड़ क्यों लग रहे हैं। क्या विधायक राजेंद्र राणा नौजवानों की पैरवी करना भी बंद कर दें।

उन्होंने कहा कि वर्ष 1998-2003 में पूर्व प्रदेश भाजपा सरकार के कार्यकाल किसके रिश्तेदार के कितने रिश्तेदारों को सरकारी भर्तियों में रेवडिय़ां बांटी हैं, जिसके बारे में चुनावों में भी सूचियां जारी हुई थीं, उनके बारे में सूचियों की जानकारी लेनी हो तो वो भी उन्हें मिल जाएंगी, साथ ही सेना में भर्ती के नाम नौजवानों को कौन ठगी का शिकार बना रहा है, इससे भी पर्दा उठाया जाएगा ताकि जनता का हितैषी बनने वालों के मुंह से नकाब उतर सके। उन्होंने कहा कि महंगाई आसमान पर है। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है और विकास करवाने में भाजपा शून्य पर है। इन मुद्दों पर भाजपा नेता चुप क्यों हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News