इस अस्पताल में डॉक्टरों की कमी को लेकर पैंशनर्ज में रोष

Tuesday, Dec 06, 2016 - 09:55 AM (IST)

नालागढ़: पैंशनर कल्याण संघ नालागढ़ इकाई की बैठक में सरकारी अस्पताल में डाक्टरों की कमी को लेकर रोष जताया गया। नालागढ़ के लोक निर्माण विभाग में हुई बैठक में संघ के अध्यक्ष सीता राम ने कहा कि बैठक में सभी सदस्यों ने इस बात पर खेद प्रकट किया है कि नालागढ़ अस्पताल में न तो गायनी का डॉक्टर है और न ऑर्थो व बच्चों का डॉक्टर है।

सभी सदस्यों ने बैठक में प्रस्ताव पारित कर सरकार से शीघ्र खाली पद भरने की मांग रखी। बैठक में इस बात पर भी खेद प्रकट किया गया कि नोटबंदी के बाद से ही बैंकों में वरिष्ठ नागरिकों के साथ उचित व्यवहार नहीं किया जा रहा है तथा उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पैंशन का भुगतान किया जाए। बैठक में इस बात पर भी आपत्ति जताई कि एच.आर.टी.सी. के पैंशनरों को पिछले 3 माह से पैंशन नहीं मिली है।

बैठक में मुख्यमंत्री से अनुरोध किया गया कि जे.सी.सी. की बैठक तुरन्त बुलाई जाए। उपायुक्त सोलन से भी जिला सोलन पैंशनर्ज कल्याण संघ की त्रैमासिक बैठक बुलाने के लिए अनुरोध किया गया। बैठक में उपप्रधान जगतार सिंह रनौट, प्रेम चंद, निजामुद्दीन, शमशेर सिंह, हेम राज भंडारी, ठाकुर सिंह, निक्का राम, शिव कुमार, बंत राम, जगतार सिंह, सोहन लाल, राजेंद्र सिंह, नरेश घई, श्याम लाल, शादी लाल, अमृत पाल व अशोक कुमार ने भाग लिया।