चंडीगढ़-दिल्ली जा रहे हैं तो इस रूट से मत जाना, पहले ही फंसे हैं हजारों लोग (Video)

Tuesday, Oct 29, 2019 - 02:52 PM (IST)

ऊना (अमित): चंडीगढ़-दिल्ली जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए खास है। दरअसल त्योहारी सीजन की छुट्टियां मनाकर लोग घरों से काम पर लौटना शुरू हो गए हैं। इसके चलते ऊना से चलने वाली बसों में भारी भीड़ देखने को मिल रही है। जहां एक ओर एचआरटीसी यात्रियों की सुविधा के लिए विशेष बसें चलाए जाने का दावा कर रहा है। वहीं यात्रियों को बसों में खड़े होकर धक्का-मुक्की के बीच सफर करना पड़ रहा है।


मंगलवार सुबह ऊना बस स्टैंड पर यात्रियों की खासी भीड़ देखने को मिली और सुबह 11 बजे तक ही एचआरटीसी द्वारा चंडीगढ़ के लिए पांच और बद्दी के लिए दो विशेष बसें रवाना की है जबकि शाम तक यात्रियों की संख्या दो से तीन गुना अधिक बढ़ने का अनुमान जताया जा रहा है।

ऊना से चंडीगढ़, दिल्ली और बद्दी क्षेत्र के लिए यात्रियों की ज्यादा डिमांड सामने आ रही है जिसके चलते एचआरटीसी द्वारा इन्ही रूटों के लिए ज्यादा से ज्यादा विशेष बसों का प्रबंध किया जा रहा है। एचआरटीसी के आरएमजेएस बंधन ने अगले एक सप्ताह तक ऐसे ही यात्रियों की भीड़ रहने की उम्मीद जताई है। आरएमजेएस ऊना ने यात्रियों की सुविधा के लिए समय-समय पर विशेष बसें उपलब्ध करवाने का भी दावा किया है।

Ekta