सैर के लिए निकला जिला सांख्यिकी अधिकारी लापता, मामला Social Media पर Viral

Friday, Jul 07, 2017 - 09:20 PM (IST)

बिलासपुर: जिला सांख्यिकी अधिकारी बिलासपुर कृष्ण पाल (50) वीरवार सुबह से लापता हो गए हैं। कृष्ण पाल जिला के झंडूता उपमंडल के तहत पडऩे वाले डफेर गांव के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार वह गत दिवस सुबह अपने चंगर स्थित सरकारी आवास से सैर करने के लिए निकले थे लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटे। बताया जा रहा है कि वह अक्सर चंगर सैक्टर में ही सुबह की सैर करते थे लेकिन वह गत दिवस ही सांडू की तरफ गए थे। परिजनों ने काफी देर तक उनका इंतजार किया और बाद में पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करवा दी। 

गोबिंदसागर झील के किनारे योग करते दिखे
पुलिस चौकी शहर के प्रभारी पदम देव की अगुवाई में उनकी तलाश शुरू की गई तो पता चला कि उन्हें शहर के साथ लगते सांडू मैदान में गोबिंदसागर झील के किनारे योग करते हुए किसी व्यक्ति ने गत दिवस देखा था। उसी व्यक्ति ने उनका योगाभ्यास का फोटो भी खींचा है। पुलिस ने अपनी तफ्तीश के दौरान उस व्यक्ति से उस फोटो को भी ले लिया है। पुलिस को तफ्तीश के दौरान वहां पर एक चप्पल भी मिली है। अधिकारी के परिजनों ने इस चप्पल की शिनाख्त की है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मामला
जिला सांख्यिकी अधिकारी के लापता होने का मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। पुलिस ने उनकी चप्पल के आधार पर उनके परिजनों के साथ मिलकर शुक्रवार को गोबिंदसागर झील के किनारे उनकी तलाश की लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया है। इसके बाद पुलिस ने बकायदा मोटर बोट के माध्यम से झील में उनकी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। 

गोताखोरों की ली जाएगी मदद 
शहरी पुलिस चौकी प्रभारी पदम देव ने बताया कि डी.सी. बिलासपुर ऋग्वेद ठाकुर ने गोबिंदसागर झील में उनकी तलाश करने के लिए शनिवार को गोताखोरों को बुलाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस लापता हुए अधिकारी को ढूंढने की हरसंभव कोशिश कर रही है तथा उनकी तस्वीर को सोशल मीडिया में भी जारी कर दिया है ताकि किसी को अगर इस संबंध में कोई पता चले तो वह तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दे सके।