CCI में बढ़ा माल ढुलाई का विवाद, एडमिन ब्लॉक के तोड़े शीशे

Friday, Apr 20, 2018 - 01:26 AM (IST)

पांवटा साहिब: सी.सी.आई. राजबन में 2 ट्रक ऑप्रेटर संगठनों के बीच चल रहा विवाद वीरवार को तब गहरा गया जब सिरमौर ट्रक ऑप्रेटर यूनियन के गुस्साए सदस्यों ने सी.सी.आई. के एडमिन ब्लॉक में घुसकर तोडफ़ोड़ कर दी। वारदात की सूचना मिलते ही एस.डी.एम. पांवटा एल.आर. वर्मा, डी.एस.पी. प्रमोद चौहान व एस.एच.ओ. अशोक चौहान मौके पर पहुंचे तथा स्थिति पर काबू पाने का प्रयास किया।


यह है विवाद की वजह
बता दें कि कई दिनों से पांवटा साहिब में माल ढुलाई को लेकर सिरमौर ट्रक ऑप्रेटर यूनियन व मल्टीएक्सल ट्राला सोसायटी के बीच विवाद चल रहा है। सी.सी.आई. की माल ढुलाई का ठेका मल्टीएक्सल ट्राला सोसायटी के नाम गया है लेकिन सिरमौर ट्रक ऑप्रेटर यूनियन काम हाथ से जाने देने के मूड में नहीं है। यही कारण है कि दोनों संगठनों के बीच विवाद की स्थिति बनी हुई है। वीरवार को मल्टीएक्सल ट्राला सोसायटी की 2 गाडिय़ों की फैक्टरी परिसर में एंट्री से यूनियन के सदस्य गुस्सा हो गए। उन्होंने कंपनी के एडमिन ब्लॉक के दरवाजों के शीशे तोड़ दिए व सी.सी.टी.वी. कैमरे की तारें उखाड़ दीं।


सिरमौर ट्रक आपे्रटर यूनियन पर लगाया गुंडागर्दी का आरोप 
मल्टीएक्सल ट्राला सोसायटी के प्रधान प्रदीप सिंह ने सिरमौर ट्रक ऑप्रेटर यूनियन पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है। वहीं सिरमौर ट्रक ऑप्रेटर  यूनियन के प्रधान बलजीत सिंह नागरा ने कहा कि सी.सी.आई. के सुरक्षा कर्मियों ने यूनियन के सदस्यों के साथ मारपीट की। एस.डी.एम. पांवटा साहिब एल.आर. वर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों के प्रमुख लोगों के साथ बैठक कर समझौते के प्रयास किए जा रहे हैं। 

Vijay