सुसाइड नोट में खुलासा, मां-बाप नहीं करते प्यार इसलिए फंदे पर झूल गई नाबालिग लड़की

Friday, Sep 21, 2018 - 06:23 PM (IST)

रोहड़ू: पुलिस थाना चडग़ांव के तहत टिक्करी में फंदा लगाने वाली नाबालिग लड़की द्वारा मरने से पहले लिखे गए सुसाइड नोट में अपने माता-पिता व परिजनों पर आरोप लगाया है कि वह उसे प्यार नहीं करते, जिस कारण वह फंदा लगाकर अपनी जान दे रही है। वहीं शिमला में करवाए गएपोस्टमार्टम के बाद आई रिपोर्ट में भी मौत की वजह फांसी बताई जा रही है। एस.एच.ओ. चडग़ांव बाबूलाल शर्मा ने बताया कि मृतक लड़की व उसकी एक सहेली मरने से पहले दोनों इकट्ठी थीं तथा ये दोनों आपस में अच्छी दोस्त हैं व दोनों नाबालिग हैं।

पहले भी स्कूल से गायब हो गईं थीं दोनों लड़कियां
उन्होंने कहा कि ये दोनों लड़कियां पहले भी स्कूल से गायब हो गईं थीं तथा पुलिस ने इन दोनों को दूसरे दिन खोज लिया था। मृतका की सहेली भी पब्बर नदी के किनारे बेहोश मिली, जिसकी हालत अब सामान्य बताई जा रही है। पुलिस ने जब मृतका की सहेली के बयान कलमबद्ध किए तो उसने बताया कि जब वे दोनों साथ थीं तो वह कह रही थी कि वह मरने जा रही है। सहेली ने उसे ऐसा न करने के लिए काफी समझाया। सहेली ने कहा कि वह नहीं मानी। सहेली भी डायबटीज की मरीज बताई जाती है व बीमार रहती है।

पोस्टमार्टम के लिए परिवार से मंगवाया सामान
दूसरी तरफ मृतक लड़की के परिजनों का कहना है कि पोस्टमार्टम करवाने के लिए पहले उन्हें सामान लाने को कहा गया परंतु सारा दिन बीत जाने के बाद सायं 4 बजे कहा गया कि पोस्टमार्टम शिमला में होगा, जिससे इस गरीब परिवार को काफी परेशानी उठानी पड़ी। शिमला में पोस्टमार्टम करवाने के बाद आज शव को वापस परिजनों को सौंपा गया। डी.एस.पी. रोहड़ू अनिल शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मौत का कारण हैंगिंग है।

Vijay