बाइक चोर ने किया खुलासा, बलद्वाड़ा पुलिस ने बरामद की 8 बाइकें

Friday, Oct 26, 2018 - 05:51 PM (IST)

सरकाघाट: बलद्वाड़ा पुलिस ने चोरी की 8 बाइकें बरामद की हैं। जिन लोगों ने चोरी की ये बाइकें चोर से खरीदी थीं, उनसे भी अब कड़ी पूछताछ होने जा रही है। फिलहाल पुलिस ने चोर की निशानदेही पर कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि भांवला पंचायत से चोरी हुई कार को हमीरपुर जिला के एक मैकेनिक की वर्कशॉप से चोरी करने के बाद आरोपी युवक अमित कुमार पुत्र प्यारे लाल (प्यारू) गांव भांबला से पूछताछ के बाद और रहस्यों बारे खुलासा हुआ है। पुलिस को दिए बयान में अमित ने अन्य जिलों से 8 बाइकें चोरी करने की बात कबूली है और पुलिस द्वारा सभी बाइकों को उसकी निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है। 

काफी लंबे समय से इस धंधे में संलिप्त था आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक काफी लंबे समय से इस धंधे में संलिप्त था और जब उसने बड़ा हाथ मारकर भांबला से एक कार चुराई और बरामदगी होने के बाद जब पुलिस ने उसका अदालत से रिमांड लिया तो कड़ी पूछताछ के बाद उसने बाइक चोरी करने बारे सारा खुलासा कर दिया और आरोपी युवक की बताई जगह पर पुलिस ने 8 बाइकें उन लोगों से बरामद कर लीं, जिनको अलग-अलग करके बेची थीं।

एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा आरोपी
वहीं हटली पुलिस द्वारा आरोपी को सरकाघाट अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड में भेज दिया है। डी.एस.पी. चंद्र पाल सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी युवक से अभी और रहस्यों का खुलासा हो सकता है।

Vijay