छुट्टी मिलने से पहले ही महिला की दर्दनाक मौत, अस्पताल में मचा हड़कंप

Saturday, Aug 12, 2017 - 04:59 PM (IST)

मंडी (पुरूषोत्तम): मंडी के जोनल अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बुजुर्ग महिला की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार काली देवी (95) पत्नि संगत राम गांव जकरेहड़ दोगरी जिला कुल्लू की रहने वाली थी जिसे बुधवार को कुल्लू अस्पताल से मंडी रैफर किया गया था। काली देवी की बाजू में फ्रैक्चर था, जिसका जोनल अस्पताल मंडी के आर्थो वार्ड में उपचार चल रहा था। चिकित्सकों ने उसकी बाजू में प्लास्टर लगाया था और उसे शनिवार को अस्पताल से छुट्टी मिलनी थी।



अस्पताल के पीछे जमीन पर मृत अवस्था में मिली
काली देवी के बेटे भाग चंद ने कहा कि पूरी रात उनकी मां सो नहीं पाई और बाहर गैलरी में लगे बैंच पर सोने की जिद्द की, जिस कारण उन्हें बाहर सुलाया गया। वहां अन्य सदस्य भी उसके साथ बैंच पर सोए थे लेकिन शनिवार सुबह 4 से 5 बजे के करीब जब उनकी नींद खुली तो उनकी मां वहां नहीं थी। उसके बाद उन्होंने इसकी सूचना अस्पताल में पुलिस को दी। पुलिस ने उसे पूरे अस्पताल में ढूंढा जिसके बाद लगभग साढ़े 7 बजे वह अस्पताल के पीछे जमीन पर मृत अवस्था में मिली।



3 मंजिला भवन की खिड़की से गिरकर मौत
उसके साथ अस्पताल में उनकी बेटी जोगी देवी, बेटा भाग सिंह और पोता टेक चंद व नानक चंद उनके साथ ही थे। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस की टीम सदर चौकी प्रभारी ए.एस.आई. मनोज कुमार की अगुवाई में पहुंची। उन्होंने कहा कि उसकी अस्पताल के ऑर्थो वार्ड की 3 मंजिला भवन की खिड़की से गिरकर मौत हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। एस.पी. अशोक कुमार ने मामले की पुष्टि की है।