दबंगों ने कॉलेज में घुसकर स्टाफ व छात्रों के सामने पीट डाला निदेशक, 5 गिरफ्तार

Tuesday, Feb 05, 2019 - 08:32 PM (IST)

सोलन (चिनमय): सोलन के बाईपास पर स्थित होटल मैनेजमेंट के कॉलेज में मारपीट का ममाला सामने आया है। जानकारी के अनुसार करीब 20 अज्ञात लोगों ने कॉलेज के निदेशक को बुरी तरह से पीट डाला। मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जैसे ही इस बात की खबर पुलिस को मिली तो पुलिस ने तुरंत घेराबंदी करते हुए एक गाड़ी को काबू में कर 5 लोगों को हिरासत में ले लिया, जिनसे गहन पूछताछ की जा रही है। सूत्रों की मानें तो यह विवाद कॉलेज की जमीन को लेकर हो रहा है और यही कारण है कि दोनों पक्ष आपस में उलझ रहे हैं।

3 गाड़ियों में सवार थे 20 लोग

वहीं कॉलेज प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि जब वे कॉलेज में थे तो करीब 3 गाड़ियां उनके कैम्पस में आईं, जिनमें करीब 20 लोग सवार थे। उन्होंने आते है विद्यार्थियों के सामने निदेशक से मारपीट शुरू कर दी और कॉलेज में तोड़-फोड़ भी की, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस के आने से पहले ही उक्त हमलावर भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए उनमे से 5 लोगों को पकड़ लिया।

भागे हुए हमलावर दोबारा कर सकते हैं हमला

कॉलेज प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें डर है कि जो लोग भागने में कामयाब हुए हैं वह उन पर दोबारा हमला कर सकते हैं। उन्होंने रोष जताते हुए कहा कि सोलन में रहना मुश्किल हो चला है। बाहरी राज्यों के लोग यहां आकर बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हंै, इसलिए वह बेहद दहशत में हंै। वहीं ए.एस.पी. सोलन शिव कुमार ने बताया कि कॉलेज के निदेशक से मारपीट करने पर 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है तथा बाकियों की तलाश जारी है।

Vijay