अंधेरे में डूबा कुल्लू शहर, ट्रैफिक जाम से त्राहि-त्राहि

Friday, Oct 12, 2018 - 09:59 AM (IST)

कुल्लू: जिला मुख्यालय कुल्लू शहर का बड़ा इलाका वीरवार को शाम होते ही अंधेरे में डूब गया। दिन के समय एक हिस्से में बत्ती गुल रही और शाम होते ही दूसरा क्षेत्र अंधेरे में डूब गया। ढालपुर में खतरा बने पेड़ों को काटने के दौरान विद्युत आपूर्ति ठप्प रही। ट्रैफिक जाम ने भी इस दौरान विकराल रूप धारण कर लिया। कालेज गेट से होते हुए अस्पताल से ढालपुर से भी आगे तक ट्रैफिक जाम लगा रहा। रोगी वाहन भी ट्रैफिकजाम में फंस गए। इससे मरीजों और उनके तीमारदारों को भी परेशानी झेलनी पड़ी। लोगों को पैदल ही सफर करना पड़ा। विद्युत आपूर्ति ठप्प रहने से कई निजी व सरकारी दफ्तरों में भी कामकाज ठप्प रहा।

समय रहते निपटने चाहिए काम
कुल्लू शहर के लोगों में संदीप ठाकुर, अरविंद कुमार, राकेश कुमार, रविंद्र ठाकुर, सन्नी पंडित, अजीत गुलेरिया व मोहन लाल आदि ने कहा कि दशहरे के बहाने कुल्लू शहर में काम छेड़ा गया है। पेड़ भी काटे जा रहे हैं और वाहनों की आवाजाही रोकी जा रही है। बिजली आपूर्ति ठप्प करवाकर लोगों को मुश्किल में डाला गया है। कार्य को योजनाबद्ध तरीके से ऐसे निपटाया जाना चाहिए, जिससे लोगों को परेशानी न हो।

शादियों का मजा हुआ किरकिरा
इन नवरात्रों के चलते विवाह शादियों और अन्य मांगलिक आयोजनों का क्रम चला हुआ है। शहर अंधेरे में डूबा रहने से लोगों का मजा ही किरकिरा हो गया। कइयों ने रोशनी के लिए अन्य प्रबन्ध किए तो कई जगह घुप्प अंधेरे में लोग पिसते रहे।


 

kirti