सड़कों पर चलना हुआ मुश्किल, हादसों को न्यौता दे रही टूटी पुलिया

Wednesday, Sep 04, 2019 - 11:05 AM (IST)

संसारपुर टैरेस (अरविंद): जसवां-परागपुर की सड़कों को बरसात में काफी नुक्सान हुआ है, परंतु सड़क बरसात से पहले से ही खराब होने की वजह से बरसात के बाद इस सड़क पर गाडि़य़ां तो क्या पैदल तक चलना मुश्किल हो गया है। बात करें संसारपुर टैरेस से डाडासीबा सड़क की तो इस सड़क की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि सड़क पर पड़े जगह-जगह गड्ढों की वजह से छोटी गाड़ियों व दोपहिया वाहनों का सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है।

संसारपुर टैरेस से डाडासीबा सड़क पर घाटी, बरनाली, बढाल, सांडा व बनूडी गांव में सड़क की हालत काफी खराब हो चुकी है व कई जगह सड़क दोनों तरफ टूटने से सड़क पर गाडि़य़ां तक चलाना मुश्किल हो गया है व टूटी सड़क की वजह से छोटी गाडि़य़ां नीचे से सड़क पर लगने से गाडि़य़ों को नुक्सान पहुंच रहा है। संसारपुर टैरेस से तलबाड़ा सड़क पर बैरियर पर डंगा गिर जाने के कई दिनों तक विभाग ने सिर्फ पत्थर व खाली 2 ड्रम लगा रखे हैं व कोई चेतावनी बोर्ड या रात में चमकने वाले चेतावनी चिन्ह तक नहीं लगा रखा है व इस सड़क पर रात के अंधेरे में चेतावनी बोर्ड न होने से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

वाहन चालकों अजय, शमशेर सिंह, सुनील, रवि, अमित, अरुण व अनिल कुमार आदि ने विभाग से मांग की है कि अगर अभी तक सड़कों पर तारकोल नहीं डाल सकते तो कम से कम सड़कों को इतना दुरुस्त कर दें। लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता कोटला बेहड़ अनिल शर्मा ने बताया कि संसारपुर टैरेस से डाडासीबा सड़क का टैंडर होने वाला है व फिलहाल गड्ढों को भरवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि संसारपुर टैरेस से तलबाड़ा सड़क पर चेतावनी बोर्ड लगाने के आदेश दे दिए गए हैं।

Edited By

Simpy Khanna