धूमल बोले-कभी भी हो सकते हैं चुनाव, कार्यकर्ता रहें तैयार

Tuesday, May 23, 2017 - 10:13 AM (IST)

हमीरपुर: पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि हिमाचल में कभी भी विस चुनाव हो सकते हैं, इसलिए कार्यकर्ता चुनावों के लिए कमर कस लें। उन्होंने कहा कि जल्द ही जनता को भ्रष्ट कांग्रेस सरकार से छुटकारा मिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा निरंतरता वाली सरकार इस राज्य को देगी। यह बात धूमल ने सोमवार को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का त्रिदेव सम्मेलन 4 जून को तय किया गया है। इस सम्मेलन में मतदान केंद्र के अध्यक्ष, पालक और बी.एल.ए. भाग लेंगे। इन तीनों को पार्टी ने त्रिदेवों का नाम दिया है। 


पार्टी प्रचार व प्रसार में तेजी लाएगी
यहां 1704 मतदान केंद्र हैं और इन केंद्रों से कुल 5112 त्रिदेव इस सम्मेलन में भाग लेंगे। आने वाले समय में पार्टी दीवार लेखन अभियान निचले स्तर तक शुरू करने जा रही है। पार्टी प्रचार व प्रसार में तेजी लाएगी। प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को चुनाव की दृष्टि से तैयार रहने को कहा। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में सरकार नहीं, माफिया राज चल रहा है। इस अवसर पर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी रणधीर शर्मा, संगठन मंत्री पवन राणा, विजय अग्निहोत्री, वीरेंद्र कंवर, विक्रम ठाकुर, रिखी राम कौंडल, नरेंद्र ठाकुर, डा. अनिल धीमान, प्रवीण शर्मा, बलदेव शर्मा, बलदेव चौधरी, महिंद्र धर्माणी, जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर, नरेंद्र अत्री, राम सिंह, सुरेश चंदेल, राजेश गर्ग, संजीव कटवाल, राकेश ठाकुर, अजय शर्मा व आदर्श कान्त सहित संसदीय क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों के मंडल अध्यक्ष और देहरा, बिलासपुर व ऊना के जिला अध्यक्ष उपस्थित थे। 


केंद्र की योजनाओं से लाभ लेने वालों के लिए करेंगे सम्मेलन
धूमल ने कहा कि पार्टी आने वाले समय में केंद्र की योजनाओं से लाभ लेने वाले लोगों के सम्मेलन भी आयोजित करेगी। पार्टी युवा वर्ग, महिला शक्ति, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग के लोगों का स्थान-स्थान पर सम्मेलन आयोजित करवाएगी। पार्टी ने प्रदेशभर में निचले क्षेत्र तक अपनी गतिविधियां तेज करने का निर्णय लिया है। सांसद अनुराग ठाकुर भी इस बैठक में विशेष रूप से उपस्थित रहे।