धूमल बोले-मोदी के डर से 2 दिन में बदली पाकिस्तान की भाषा

Sunday, Mar 03, 2019 - 09:53 PM (IST)

हमीरपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डर से 2 दिन में पाकिस्तान की भाषा बदल गई। पुलवामा हमले के बाद जो पाकिस्तान कह रहा था कि यदि भारत कार्रवाई करता है तो वह भी बदले में जंग करेंगे लेकिन एयर स्ट्राइक होने के 2 दिन बाद ही पाकिस्तान ने राग अलापना शुरू कर दिया कि हमें शांति से बातचीत करनी चाहिए। रविवार को सुजानपुर विधानसभा की ग्राम पंचायत ख्याह में मंडल भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पधारे पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि भारत का डंका पूरे विश्व में बज रहा है। दुनिया भर के देश अमरीका, रूस, जापान व आस्ट्रेलिया आदि हमारे साथ खड़े हैं, जिस चीन पर शक था कि वह पाकिस्तान का साथ देगा उसने भी आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए पाक का विरोध किया। उन्होंने कहा कि देश के वीर सैनिकों की एक लंबी लड़ाई हमने भी लड़ी है।

चुनावों का समय नजदीक, बहुत से मौसमी बटेरे निकलकर आएंगे

उन्होंने कहा कि चुनावों का समय अब नजदीक आ गया है, बहुत से मौसमी बटेरे निकलकर आएंगे। लोगों को प्रलोभन बांटेंगे लेकिन यदि चुनावों में प्रलोभन बांटकर ही लोगों को बेवकूफ  बनाने की राजनीति रह जाएगी, तब देश का प्रधानमंत्री भी नरेंद्र मोदी जैसा आम नागरिक नहीं बनेगा बल्कि कोई धूर्त पैसे वाला बनेगा और यदि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बन पाए, तब देश भी सुरक्षित नहीं रह पाएगा।

भारत को नशाखोरों की कोई जरूरत नहीं

उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले एक पूर्व सैनिक मुझे मिले। उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों में बांटी हुई घड़ी की टिक-टिक सुन हम गुमराह हो गए थे लेकिन वह गलती दोबारा नहीं होगी। पहले भी कमल खिलाया है और आगे भी कमल ही खिलाएंगे। पूर्व सी.एम. ने कहा कि आज भारतवर्ष को विंग कमांडर अभिनंदन जैसे जांबाज अफसरों की जरूरत है, नशाखोरों की कोई जरूरत नहीं है।

Vijay