MLA रमेश धवाला के Tea Invitation पर ज्वालामुखी पहुंचे धूमल, बंद कमरे में हुई गुफ्तगू

Saturday, Jun 26, 2021 - 06:42 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा): प्रदेश भाजपा की धर्मशाला में आयोजित हुई 2 दिवसीय महामंथन मिशन 2022 बैठक से वापस हमीरपुर लौटते हुए ज्वालामुखी में विधायक रमेश धवाला के चाय के निमंत्रण को स्वीकार कर पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफैसर प्रेम कुमार धूमल ने ज्वालामुखी लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में पहुंचकर न केवल धवाला के साथ चाय की चुस्कियों का आनंद लिया बल्कि कार्यकर्ताओं के साथ वर्ष 1998 में प्रदेश सरकार के गठन की यादों को भी ताजा कर खूब ठहाके लगाए और कई राजनीतिक घटनाक्रमों को याद कर दोनों नेता कार्यकर्ताओं सहित खूब खिलखिलाए।

उसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री और विधायक ने बंद कमरे में कुछ राजनीतिक चर्चा की और मौजूदा राजनीति के बारे में विस्तार से बातचीत की। इस दौरान भोरंज की विधायक कमलेश कुमारी भी यहां पर माैजूद रहीं। उन्होंने भी धूमल और धवाला के साथ बैठकर चाय का आनंद लिया और राजनीतिक दिग्गजों की अतीत में झांक कर पुरानी यादों का आनंद लिया। रमेश धवाला के चुटकलों और पहाड़ी अंदाज में गप्पों का उन्होंने खूब आनन्द लिया। इस मौके पर ज्वालामुखी भाजपा के कई नेता गण, जिला और प्रदेश के कई नेता भी मौजूद थे।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री का ज्वालामुखी पहुंचने पर विधायक रमेश धवाला और उनके साथ ज्वालामुखी भाजपा के नेताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। पूर्व मुख्यमंत्री से जब पत्रकारों ने कुछ प्रश्न किए तो उन्होंने कहा कि वह तो सिर्फ यहां पर रमेश धवाला की चाय के निमंत्रण पर आए हैं और शीघ्र ही दोबारा फिर आएंगे क्योंकि उन्होंने धर्मशाला में प्रैस कॉन्फ्रैंस करनी है इसलिए ज्वालामुखी के लिए फिर से समय निकालेंगे। मां ज्वालामुखी के दरबार जब खुल जाएंगे तो मां का आशीर्वाद लेने के लिए भी आएंगे और कार्यकर्ताओं के साथ उनका पुराना नाता रहा है इसलिए वह समय निकालकर सबके साथ मिलने आएंगे।

उन्होंने बताया कि शिमला और धर्मशाला में जो भाजपा की वर्किंग कमेटी की बैठकें हुई हैं वह मिशन 2022 के लिए हैं जिसके लिए न केवल संगठन को मजबूत किया जा रहा है बल्कि कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए तैयारियां शुरू की जा रही हैं।इसके अलावा प्रदेश में होने जा रहे उपचुनाव के लिए भी भाजपा पूरी तरह से तैयार है।

Content Writer

Vijay