धूमल ने उठाई मांग, कहा-राष्ट्रीय राजमार्गों के मुरम्मत कार्यों की हो जांच

Thursday, Jun 08, 2017 - 12:02 AM (IST)

हमीरपुर: पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्गों के मुरम्मत कार्यों में कथित तौर पर भ्रष्टाचार हो रहा है। उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्गों के मुरम्मत कार्यों की जांच की मांग उठाई है। वह बुधवार को स्थानीय सर्किट हाऊस में प्रैस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्गों पर एक ही स्थान पर बार-बार पक्के डंगे लग रहे हैं तथा 6 माह बाद उन पक्के डंगों को तोड़कर उनकी जगह दोबारा से पक्के डंगे लगाए जा रहे हैं। 

केंद्र सरकार से मिले धन का हो रहा दुरुपयोग
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से राष्ट्रीय राजमार्गों की मुरम्मत के लिए मिले धन का दुरुपयोग किया जा रहा है, जिसमें कांग्रेस सरकार के पिट्ठू बने कुछ अधिकारी चहेतों को उक्त डंगों के बार-बार टैंडर आबंटित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज भी उनसे जिला मुख्यालय के कुछ लोग मिले तथा उन्होंने उक्त मामले की जांच करवाने की मांग की है। 

हमीरपुर बाईपास का निर्माण कार्य भी बेहद घटिया
उन्होंने कहा कि हमीरपुर बाईपास के निर्माण कार्य की भी जांच होनी चाहिए क्योंकि बाईपास का निर्माण बेहद घटिया तरीके से हुआ है जिसके कारण आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि बाईपास हमीरपुर में बने आधा दर्जन तीखे मोड़ जानलेवा साबित हो रहे हैं। इस अवसर पर उनके साथ जिला भाजपा अध्यक्ष अनिल ठाकुर, प्रदेश भाजपा के सदस्य वीरेंद्र ठाकुर व मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा भी मौजूद रहे।