धूमल ने दिया बयान मैं सीएम की रेस में नहीं

Saturday, Dec 23, 2017 - 09:09 PM (IST)

शिमला: शिमला में भाजपा कोर कमेटी की बैठक के बाद से पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल को सीएम बनाने की अटकलों के दौर को उन्होंने अपने टवीटर अकांउट पर बयान जारी करके विराम लगा दिया है। अब इस रेस में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा और पूर्व भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष जयराम ठाकुर नजर आ रहे हैं। प्रेम कुमार धूमल ने एक पत्र टवीटर पर डाला है जिसमें उन्होंने सीएम की रेस में होने से साफ इनकार किया है। उन्होंने इसमें यह भी बताया है कि इस रेस में न तो मैं पहले था और न अब हूं। उन्होंने बताया कि चुनाव हारने के बाद मैं इस रेस से बाहर हो गया था।

ये लिखा है बयान में 
जारी बयान में धूमल ने लिखा है कि वर्ष 2017 के चुनाव में प्रदेश की जनता ने अपना आशीर्वाद और समर्थन देकर भाजपा को सत्तासीन किया है। पार्टी ने इस चुनाव में मुझ पर विश्वास प्रकट करते हुए मेरे नेतृत्व में चुनाव लडऩे का निर्णय लिया। इसके लिए मैं पार्टी का अत्यंत आभारी हूं। प्रदेश के मतदाताओं ने विश्वास प्रकट करते हुए तो तिहाई बहुमत के साथ पार्टी को जिताया जिसके लिए मैं भाजपा के कार्यकत्र्ताओं और लाखों मतदाताओं का धन्यवाद करता हूं। इनका स्नेह और आशीर्वाद मुझे और मेरी भाजपा को सदैव मिलता रहा है।

नतीजों वाले दिन ही कर दिया था स्पष्ट
पार्टी की शानदार जीत के बाद मैं दुर्भाग्यवश अपनी सीट पर चुनाव हार गया। मीडिया में अटकलें चल रही हैं कि मैं सीएम की दौड़ में हूं। चुनाव नतीजों वाले दिन ही मैंने स्पष्ट कर दिया था कि मैं इस रेस से बाहर हो गया हूं। सीएम का निर्णय पार्टी हाईकमान करेगा।