धूमल ने संभाली अनुराग ठाकुर के प्रचार अभियान की कमान, कांग्रेस पर ली चुटकी (Video)

Monday, Apr 01, 2019 - 12:18 PM (IST)

ऊना (अमित): हिमाचल प्रदेश की हॉट सीट कहे जाने वाली हमीरपुर लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के प्रचार अभियान की कमान अब उनके पिता और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने भी संभाल ली है। उन्होंने कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित युवा सम्मेलन के दौरान अनुराग के लिए वोट मांगे। इस दौरान पंचायतराज मंत्री वीरेंद्र कंवर और भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर भी उपस्थित रहे।

कांग्रेस नेताओं पर ली चुटकी

कांग्रेस द्वारा कांग्रेसी नेताओं द्वारा एक-दूसरे का नाम उम्मीदवार के लिए आगे बढ़ाने पर चुटकी लेते हुए धूमल ने कहा कि लगता है कि कांग्रेस नेताओं में स्वार्थहीन राजनीति की भावना आ गई है। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए हाल ही में अनिल शर्मा के धूमल और जयराम सरकार द्वारा सलाहकारों की बातों में आने की एक गलती वाले बयान को व्यक्तिगत बताते हुए इस पर प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया।

अनुरान ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

वहीं अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखे शब्दों में हमला किया। उन्होंने राहुल द्वारा 2 सीटों से चुनाव लडऩे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह चाहें 4 सीटों से चुनाव लड़ें लेकिन इस बार कांग्रेस की सीटों का आंकड़ा पिछली बार की 44 के मुकाबले और कम होगा। वहीं उन्होंने ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा के बयान से अनभिज्ञता जाहिर की।   

Vijay