धूमल ने छोड़ा बाण, कहा-सरकार व कांग्रेस संगठन आपस में उलझे

Thursday, Feb 23, 2017 - 11:33 PM (IST)

सरकाघाट: प्रदेश का हर वर्ग कांग्रेस के सत्ताकाल में पनप रहे माफिया राज की चपेट में है। विपक्षी नेताओं के विरुद्ध झूठे मामले बनाने के लिए पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाया जा रहा है। कांग्रेस के अत्याचारों की तपिश तेज हो गई है। लिहाजा प्रदेश भाजपा ने माफिया राज हटाओ हिमाचल प्रदेश बचाओ का नारा देकर परिवर्तन रैलियां निकालना शुरू की हैं। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने सरकाघाट मंडल द्वारा आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की सरकार व कांग्रेस संगठन आपस में ही उलझे हुए हैं। बेरोजगार युवाओं को चुनाव के दौरान बेरोजगारी भत्ता देने के  नाम पर ठगा गया।

कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान
धूमल ने भाजपा कार्यकर्ताओं से चुनाव के लिए तैयारी में जुटने का आह्वान करते हुए कहा कि वे हर बूथ को मजबूत करने में पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से कार्य करें ताकि बढ़त मिले व प्रदेश में भाजपा की सरकार का गठन हो। उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों का उल्लेख करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केंद्र सरकार ने कई योजनाएं आरंभ की हैं, जिनका सीधा लाभ गरीबों को मिल रहा है। प्रदेश को 61 नैशनल हाईवे व 3 फोरलेन केंद्र सरकार ने स्वीकृत किए हैं लेकिन प्रदेश सरकार इनकी डी.पी.आर. बनाने में असफल रही है। प्रदेश में भाजपा सत्ता में आते ही कालेज में थोपी गई रूसा प्रणाली को समाप्त करेगी क्योंकि यह बिना सुविधा के शुरू की गई है। 

100 रैलियां कर पैदा की जाएगी परिवर्तन लहर
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि प्रदेशभर में 100 रैलियां कर माफिया राज हटाने के लिए परिवर्तन लहर पैदा की जाएगी। बूथ स्तर से जिला तक भाजपा चार्जशीट तैयार करेगी व राज्यपाल को सौंपेगी। सांसद रामस्वरूप शर्मा ने केंद्र सरकार के कार्यों को गिनाते हुए आने वाले चुनावों में कांग्रेस सरकार को उखाड़ फैंकने का आग्रह किया। विधायक कर्नल इंद्र सिंह ठाकुर ने सरकाघाट मंडल की ओर प्रदेश भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का स्वागत किया। परिवर्तन रैली में पूर्व मंत्री एवं विधायक जयराम ठाकुर, प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा, भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश जम्वाल, नरेंद्र अत्री, प्रवीन शर्मा, पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर, महंत राम चौधरी आदि मौजूद थे।