धर्मशाला आएंगे पी.एम. मोदी, भाजयुमो की रैली स्थगित

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2022 - 08:55 PM (IST)

धर्मशाला  (ब्यूरो): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित धर्मशाला दौरे के दौरान भाजयुमो की युवा संकल्प रैली को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। पी.एम. की धर्मशाला में 16 व 17 जून को मुख्य सचिवों के साथ बैठकों के चलते इस प्रस्तावित रैली को प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा ने आगे बढ़ाया है। प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेतृत्व द्वारा रैली को धर्मशाला अथवा अन्य जिले में करवाए जाने को लेकर मंत्रणा की जा रही है। हालांकि इसमें यह भी प्रयास किया जा रहा है कि इसी माह के अंत में दोबारा पी.एम. का दौरा निर्धारित किया जाए और भाजयुमो की इस रैली का आयोजन करवाया जाए। यदि ऐसा होता है तो पी.एम. का एक ही माह में 2 बार धर्मशाला का दौरा होगा।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री देशभर के मुख्य सचिवों के साथ बैठकों के लिए 16 जून को धर्मशाला पहुंचेंगे। इस दिन रात्रि ठहराव भी धर्मशाला में ही होगा जबकि 17 जून को बैठकों के समापन के उपरांत वापस दिल्ली रवाना होंगे। पी.एम. के इस प्रस्तावित दौरे के दौरान भाजयुमो ने भी रैली करवाने को लेकर रूपरेखा तैयार की थी। ऐसे में पी.एम. के एक ही दौरे में सब कार्यक्रम हो जाने और एक ही स्थान पर इनको करवाने को लेकर उठी बात के बाद पार्टी नेतृत्व फिलहाल इस रैली को आगे बढ़ाने पर विचार कर रहा है। चुनावी वर्ष में प्रदेश सरकार भी पी.एम. के दौरों को भुनाने में लगी हुई है। अब भाजपा द्वारा यह भी निर्धारित किया जा रहा है कि धर्मशाला के अलावा किस जिले में इस रैली का आयोजन करवाया जाए।

पी.एम. के कार्यक्रम को लेकर भाजपा मंडल धर्मशाला ने बनाई रणनीति
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धर्मशाला प्रवास को लेकर शुक्रवार को अनुसूचित जनजाति भवन दाड़ी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बैठक की। बैठक में प्रधानमंत्री के धर्मशाला आगमन पर होने वाली गतिविधियों पर चर्चा की गई। साथ ही मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रणनीति तैयार की गई। बैठक में विधायक धर्मशाला विशाल नैहरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री का धर्मशाला दौरा ऐतिहासिक होने वाला है, क्योंकि इतिहास में पहली बार कोई प्रधानमंत्री दिल्ली से बाहर रात्रि ठहराव करेंगे और वो धर्मशाला में हो रहा है। इतना ही नहीं पांच साल में प्रधानमंत्री का धर्मशाला में यह तीसरा दौरा होगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं की कमेटियों का गठन किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News