कांगड़ा एयरपोर्ट पर अनुराग की अगवानी करने पहुंचा जयराम खेमे का विधायक

Saturday, Jan 16, 2021 - 07:47 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): जम्मू-कश्मीर के हाल ही में संपन्न हुए स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा की शानदार जीत का तमगा बतौर प्रभारी केंद्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के सिर सजा है। केंद्रीय आलाकमान में अनुराग की बढ़ती पैठ का असर हिमाचल की सियासत में भी दिखने लगा है। शनिवार को इसकी बानगी गग्गल स्थित कांगड़ा एयरपोर्ट में उस समय देखने को मिली, जब अनुराग की अगवानी करने धर्मशाला भाजपा का पूरा कुनबा किसी पूर्व निर्धारित कायक्रम के बिना पहुंच गया।

खास बात यह रही कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के खेमे से जुड़ा माने जाने वाला एक विधायक अपने समर्थकों सहित अनुराग का स्वागत करने पहुंचा। जितनी देर अनुराग एयरपोर्ट के अंदर मौजूद रहे, यह विधायक उनके अंग-संग बना रहा। बताते हैं कि विधायक ने अपने समर्थकों से अनुराग के समर्थन में नारे भी लगवाए। एयरपोर्ट परिसर में जुटे युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भी अनुराग के पक्ष में जोरदार नारेबाजी की। इसके अलावा देहरा से पूर्व मंत्री रविन्द्र रवि भी स्थानीय भाजपा मंडल के पदाधिकारियों के साथ अनुराग की अगवानी करने कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचे।

संघ नेताओं संग अनुराग की चर्चा
धर्मशाला में श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण समर्पण निधि कार्यक्रम के सिलसिले में आए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेताओं की एयरपोर्ट में अनुराग संग अन औपचारिक चर्चा भी हुई। सूत्र बताते हैं कि अनुराग व संघ के एक बड़े नेता ने किसान आंदोलन, अर्थव्यवस्था स्थिति सहित कुछ अहम राजनीतिक मसलों पर चर्चा की।

Kuldeep