आई.पी.एल. मुकाबले को धर्मशाला पहुंचे दिल्ली कैपिटल्स के धुरंधर

Monday, May 15, 2023 - 10:10 PM (IST)

धर्मशाला (तनुज): अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 17 मई को खेले जाने वाले आई.पी.एल. मैच के लिए सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स के धुरंधर धर्मशाला पहुंच गए। इससे पहले पंजाब किंग्स की टीम रविवार को धर्मशाला पहुंच चुकी है। अब मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स की टीम भी धर्मशाला पहुंच जाएगी। कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंची दिल्ली की टीम के खिलाडिय़ों के दीदार को काफी संख्या में क्रिकेट प्रेमी मौजूद रहे। कई युवा खिलाडिय़ों के साथ सैल्फी लेने का भी प्रयास करते हुए नजर आए। कांगड़ा एयरपोर्ट के निदेशक धीरेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहुंची है। पारंपरिक तरीके से खिलाडिय़ों का स्वागत किया गया है और खिलाडिय़ों के आगमन को लेकर एयरपोर्ट पर व्यापक सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। राजस्थान रॉयल्स की टीम के मंगलवार को जयपुर से स्पाइसजैट की फ्लाइट से दोपहर बाद 2 बजे के करीब पहुंचने की संभावना है। बता दें कि सोमवार को पंजाब किंग्स टीम ने स्टेडियम में शाम 6 बजे से रात 9 बजे तक प्रैक्टिस करनी थी, लेकिन टीम अभ्यास के लिए नहीं आई और होटल में आराम ही किया, वहीं मंगलवार को पंजाब और दिल्ली की टीमें शाम 6 बजे से रात 9 बजे तक अभ्यास करेंगी। 17 मई को दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। मुकाबला शाम साढ़े 7 बजे शुरू होगा।

वार्नर, मार्श और पी. साल्ट ने मैक्लोडगंज में की चहल कदमी
आई.पी.एल. मैच खेलने के लिए मंगलवार को धर्मशाला पहुंचे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाडिय़ों ने मैक्लोडगंज में चहल कदमी की। टीम दोपहर बाद ही धर्मशाला पहुंची थी जिसके बाद टीम के 3 खिलाड़ी व अन्य स्टाफ घूमने के लिए मैक्लोडगंज पहुंच गए। खिलाडिय़ों को मैक्लोडगंज में देखकर प्रशंसक भी उनके साथ सैल्फी लेने के लिए पहुंच गए। एयरपोर्ट से धर्मशाला पहुंचने के उपरांत दिल्ली के कैप्टन डेविड वार्नर, मिचेल मार्श और फिल साल्ट अन्य साथियों के साथ मैक्लोडगंज पहुंच गए। मैक्लोडगंज स्थित एक मॉल में दिल्ली के खिलाडिय़ों ने चाय की चुस्कियों का आनंद लिया। साथ ही तीनों खिलाडिय़ों ने मैक्लोडगंज बाजार में घूमते हुए वॉकिंग भी की।

आज स्टेडियम में तैनात होंगे पुलिस जवान
17 मई को धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली और पंजाब की टीम के बीच खेले जाने वाले मैच को लेकर पुलिस जवान मंगलवार से मोर्चा संभाल लेंगे। स्टेडियम में अधिकृत व्यक्तियों को ही जाने की अनुमति रहेगी, वहीं सुरक्षा की दृष्टि से सी.सी.टी.वी. कैमरे भी स्थापित किए गए हैं। इसके अलावा पार्किंग स्थलों पर भी सी.सी.टी.वी. कैमरे स्थापित किए जाएंगे। मैच की सुरक्षा के लिए 1200 पुलिस जवान तैनात होंगे।

Content Writer

Kuldeep