नशे में धुत कर्मचारी ने किया कुछ ऐसा कारनामा, लोग देखकर रह गए दंग

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 06:57 PM (IST)

धनेटा (संजय): जहां एक ओर पढ़े-लिखे व डिग्रीधारी युवा रोजगार के लिए दर-दर भटक रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी कर्मचारी हैं, जिन्हें अपनी ड्यूटी से कोई लेना-देना नहीं होता है। ऐसा ही एक मामला धनेटा के सरकारी उपमंडल कार्यालय में सामने आया है। शिकायतकर्त्ता अनिल गुलरिया, देशराज, शीतल, अनिल कुमार, लेखराज, उपप्रधान संजय राणा ने बताया कि जब सुबह साढ़े 10 बजे के करीब वे लोग कार्यालय में अपनी किसी शिकायत को लेकर गए तो उक्त कर्मचारी जोकि शराब के नशे में धुत्त था, ने गाली-गलौज व अभद्र भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया।

लोगों ने बताया कि देखते ही देखते उक्त कर्मचारी ने अपने कपड़े उतार दिए और कमरे में जाकर निर्वस्त्र होकर साे गया। वहीं इन लोगों का कहना है कि ऐसा कर्मचारी जिसे यह भी एहसास नहीं है कि वह सरकारी कार्यालय में बैठा है, ऐसे कर्मचारियों को विभाग में रहने का कोई हक नहीं है क्योंकि कार्यालय में जहां एक और महिला कर्मचारी कार्य करती हैं, वहीं हर समय किसी न किसी महिला या पुरुष का कार्य संबंधी आना-जाना लगा रहता है। इसलिए इस अधिकारी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

पुलिस को दिया मामला : एसडीओ
वहीं संबंधित विभाग के सहायक अभियंता का कहना है कि उक्त कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई कर पुलिस द्वारा मैडीकल के लिए भेज दिया है। मामले में उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही पुलिस थाना प्रभारी
थाना प्रभारी नादौन बाबू राम का कहना है कि उक्त कर्मचारी को धारा 791 के तहत हिरासत में ले लिया गया है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News