ढाबा मालिक ने जंगल में लगाया फंदा, सुसाइड से पहले सोशल मीडिया पर वायरल की वीडियो

Wednesday, Jan 29, 2020 - 08:54 PM (IST)

नालागढ़ (आदित्य): औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में एक ढाबा मालिक ने सेरी के जंगल में पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मिली जानकारी के अनुसार नालागढ़-रामशहर रोड पर सेरी पैट्रोल पंप के साथ बने ढाबे के मालिक प्रवीण कुमार (31) पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी गांव धनोटू, तहसील ज्वाली, जिला कांगड़ा ने सेरी के जंगल में पेड़ से फंदा लगा लिया।

ढाबा मालिक ने सुसाइड करने से पहले अपनी एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की है, जिसमें वह यह कहता दिख रहा है कि वह जिंदगी से तंग आ गया है और अपनी इच्छा से खुदकुशी कर रहा है। उसने यह रिकॉर्डिंग अपने ढाबे के साथ लगे पैट्रोल पंप के कर्मचारी को तकरीबन साढ़े 4 बजे के करीब भेजी, जिसके बाद कर्मचारी ने वीडियो के बारे में पैट्रोल पंप के मालिक को बताया, जिसके बाद पैट्रोल पंप के मालिक ने इसकी सूचना नालागढ़ पुलिस को दी और खुद भी जंगल में प्रवीण द्वारा वीडियो में बताई जगह पर ढूंढते रहे।

बुधवार सुबह पुलिस को प्रवीण कुमार का शव सेरी के जंगल में पेड़ के साथ रस्सी से लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नालागढ़ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए नालागढ़ थाने के एएसआई धीरज सिंह गुलेरिया ने बताया कि नालागढ़ थाने में गुमशुदगी की शिकायत प्राप्त हुई थी, जिसके बाद सेरी के जंगल में प्रवीण कुमार को तलाशा गया तथा बुधवार सुबह उसका शव जंगल में पेड़ के साथ लटका पाया गया, जिसे कब्जे में ले लिया है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Vijay