अवैध संबंध की चाहत ने ली युवक की जान, महिला का प्रेमी गिरफ्तार

Sunday, Jun 11, 2017 - 07:52 PM (IST)

ऊना: पनोह गांव में हुई 22 वर्षीय युवक सद्दाम हुसैन की हत्या मामले की गुत्थी को पुलिस ने चंद घंटों में ही सुलझा लिया है। ए.एस.पी. मदन लाल कौशल पर आधारित जांच टीम ने हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले का पटाक्षेप भी कर दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में मुबारिक अली (25) पुत्र नियाज अहमद निवासी फरीदपुर तहसील व जिला बरेली उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है। युवक की हत्या का कारण एक महिला से अवैध संबंध बनाने की चाहत थी।  

कमरे में चिकन खिलाने के बाद उतारा मौत के घाट
आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने कबूल किया कि उसने पहले तो सद्दाम को अपने कमरे में बुलाया और वहां चिकन बगैरह खिलाने के बाद कमरे से 500 मीटर दूर ले गया और वहां पर उसकी परने से गला दबाकर हत्या कर दी और बाइक भी उसके ऊपर फैंक कर वह वापस चला गया। हत्यारोपी भी स्वां में सब्जी उगाने का कार्य करता है जबकि मृतक सद्दाम भी इसी कार्य में लगा हुआ था।

कॉल डिटेल के आधार पर सामने आई महिला
इस पूरे घटनाक्रम का पटाक्षेप एक महिला ने किया है जोकि कॉल डिटेल खंगालने पर सामने आई थी। पूरा हत्याकांड एक महिला के इर्द-गिर्द घूमता है। महिला के 2 प्रेमी सामने आए हैं। मृतक सद्दाम हुसैन की कॉल डिटेल खंगालने पर पुलिस को मुबारिक अली के बारे में पता चला तो उसे पूछताछ के लिए लाया गया। जब उसकी उसकी कॉल डिटेल खंगाली गई तो एक नंबर सामने आया जिस पर लम्बी बातें हुआ करती थीं। यह नंबर राई परिवार से संबंधित एक महिला का निकला। पुलिस पूछताछ  में उसने पूरे मामले का पटाक्षेप किया।

महिला पर बनाता था अवैध संबंध बनाने का दबाव 
मुबारिक अली ने बताया कि उसके महिला के साथ अवैध संबंध थे और कुछ अर्से से सद्दाम भी उक्त महिला को फोन कर उसके साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाता था और ऐसा न करने पर उसके पति को सब बताने की धमकियां देता था। इस बारे में एक दिन पहले ही महिला ने मुबारिक अली को बताया और उसने सद्दाम को मौत के घाट उतार दिया। एस.पी. ऊना अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।