डिप्टी सीएम ने किया टाहलीवाल पुलिस थाने का उद्घाटन, बोले-प्रदेश से नशा माफिया की करेंगे जड़ से सफाई

Wednesday, Jan 10, 2024 - 05:25 PM (IST)

टाहलीवाल (गौतम): पूरे प्रदेश से नशीले पदार्थ चिट्टे, ड्रग माफिया का जड़ से सफाया किया जाएगा। पुलिस को हिमाचल प्रदेश में जीरो प्रतिशत टॉलरैंस नीति के तहत मुख्य सौदागरों पर शिकंजा कसने के लिए आदेश दिए गए हैं। अगर संबंधित विभाग का कोई भी कर्मचारी ऐसे मामलों में कहीं संलिप्त पाया जाए तो उस पर भी कानूनी कार्रवाई की जाए। यह बात उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने टाहलीवाल पुलिस थाने के उद्घाटन के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कही। 

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि अवैध खनन माफियाओं पर भी शिकंजा कसने में संबंधित विभाग नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाने के निर्देश दिए गए हैं। स्वां नदी के लीज होल्डरों की भी निशानदेही करने के निर्देश दिए गए हैं। पुलों के आसपास अगर कोई अवैध रूप से रेत ले जाते हुए पकड़ा जाए तो उस पर तत्काल कार्रवाई अमल में लाई जाए। उन्होंने पंजाब से सीमावर्ती क्षेत्रों में हर मुख्य चौक पर सीसीटीवी कैमरे व नाकेबंदी करने के निर्देश दिए हैं। 

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि नशा माफिया का दोस्त हमारा दुश्मन है, कोई किसी का भी खासमखास हो पुलिस उससे सख्ती से पेश आए और नियमानुसार कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकाल में अवैध खनन माफियाओं के टिप्पर लाइन लगाकर पंजाब को खनन सामग्री ले जाते थे। कांग्रेस की सरकार आते ही अवैध खनन माफिया पर लगाम लगा दी गई है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay