डिपो संचालक का पिता राशन ब्लैक करता रंगे हाथ गिरफ्तार

Sunday, Aug 06, 2017 - 12:44 AM (IST)

डाडासीबा: डाडासीबा पुलिस चौकी के तहत अप्पर टिप्परी सरकारी राशन डिपो संचालक का पिता अवैध रूप से राशन बेचते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। मामला गत शुक्रवार रात का है, जब डिपो संचालक के पिता को उझे खास पंचायत उपप्रधान रणवीर सिंह बिल्ला व मनीष सहित अन्य ग्रामीणों ने रंगे हाथों डिपो का सामान बेचते हुए पकड़ा और पुलिस के हवाले किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जीप में लोड कर रहा था आटे व चावल की बोरियां
जानकारी के मुताबिक कुछ ग्रामीण उपभोक्ताओं ने शिकायत की थी, जिसमें कहा गया था कि डिपो संचालक का पिता अवैध रूप से डिपो का राशन बेचता है। गत शुक्रवार की रात को पंचायत उपप्रधान व ग्रामीणों ने डिपो होल्डर के पिता को राशन ब्लैक करते हुए पकड़ लिया। आरोपी 10 किलो आटे की 36, 50 किलो चावल की 35 बोरियों की कालाबाजारी कर रहा था जिसे एक जीप में लोड किया जा रहा था।

पुलिस ने हिरासत में लिए आरोपी
ग्रामीणों ने उसे दबोच कर पुलिस चौकी डाडासीबा को सूचित किया जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए अतिरिक्त प्रभारी राकेश कुमार ने आरोपी तथा सामान ले जा रही जीप व उसके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। उधर, डी.एस.पी. देहरा लाल मन शर्मा ने बताया कि आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। इस मामले में डिपो संचालक महिला से भी पुलिस टीम पूछताछ करेगी।