दियोटसिद्ध मंदिर के कर्मचारी ने अपने खाते में डलवाया दान का पैसा, जानिए कैसे सामने आया मामला

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 10:16 PM (IST)

बड़सर (ब्यूरो): प्रसिद्ध सिद्धपीठ बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध के एक कर्मचारी द्वारा श्रद्धालु द्वारा दिए गए दान को ट्रस्ट के खाते में डालने की बजाय अपने खाते में डालने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार मार्च माह में लुधियाना के एक श्रद्धालु ने मंदिर में दान देने के लिए मंदिर ट्रस्ट कार्यालय में संपर्क किया। एसडीएम कार्यालय बड़सर में स्थित दियोटसिद्ध मंदिर कार्यालय में तैनात कर्मचारी ने ट्रस्ट का अकाऊंट नंबर देने की बजाय दान का पैसा अपने निजी अकाऊंट में 25,000 रुपए डलवा लिए।

मामला तब उजागर हुआ जब श्रद्धालु को अगस्त माह शुरू होने पर भी पैसों की रसीद नहीं मिली तथा श्रद्धालु ने मंदिर ट्रस्ट प्रशासन को इसकी शिकायत की। हैरत की बात तो यह है कि मंदिर ट्रस्ट प्रशासन को दान के पैसे के इस गोलमाल की शिकायत आने से पहले कोई जानकारी ही नहीं थी जबकि दियोटसिद्ध मंदिर ट्रस्ट के बड़सर स्थित चेयरमैन कार्यालय में श्रद्धालुओं द्वारा किए जाने वाले फोन को मंदिर कार्यालय में तैनात उक्त कर्मचारी ही अटैंड करता है।

हैरत का विषय तो यह है कि उक्त कर्मचारी ने मार्च माह में श्रद्धालु से अपने निजी खाते में पैसे डलवा लिए लेकिन 4 माह बीत जाने के उपरांत भी उक्त कर्मचारी ने न तो ट्रस्ट के खाते में पैसे जमा करवाए और न ही ट्रस्ट प्रशासन को इसकी भनक लगने दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए मंदिर ट्रस्ट के चेयरमैन ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस संदर्भ में मंदिर ट्रस्ट के चेयरमैन एवं एसडीएम बड़सर प्रदीप कुमार ने कहा कि लुधियाना के एक श्रद्धालु ने इस मामले की शिकायत की है। मामले की छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News