अब आनंदपुर साहिब गुरुद्वारे की तर्ज पर दियोटसिद्ध मंदिर में मिलेंगी ये सुविधाएं

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 04:27 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तरी भारत के प्रसिद्ध बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में आने वाले श्रद्धालुओं को अब आनंदपुर साहिब गुरुद्वारे की तर्ज पर सुविधाएं मिलेंगी। शनिवार को दियोटसिद्ध मंदिर के चेयरमैन प्रदीप ठाकुर की अगुवाई में मंदिर न्यास का एक प्रतिनिधिमंडल आनंदपुर साहिब पहुंचा तथा वहां की श्रद्धालुओं के लिए की गई व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी हासिल की।

आनंदपुर साहब में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी हासिल करने के बाद प्रतिनिधिमंडल ने गुरद्वारे में लगाए जाने वाले लंगर को बनाने व परोसने के बारे में जानकारी हासिल की। वहीं वहां की व्यवस्था को देखकर अब मंदिर न्यास दियोटसिद्ध में आने वाले श्रद्धालुओं को भी उतनी ही सुविधा मुहैया करवाना चाहता है। इस अवसर पर मंदिर न्यास चेयरमैन प्रदीप ठाकुर, मंदिर अधिकारी ओपी लखनपाल, मंदिर के ट्रस्टी पवन जगोता, सुरेश चौधरी, सोमदत्त शर्मा के अलावा मंदिर न्यास के कुछछ कर्मचारी भी मौजूद रहे।

मंदिर न्यास चेयरमैन प्रदीप कुमार का कहना है कि दियोटसिद्ध में आने वाले श्रद्धालुओं को भी हर बेहतर सुविधा दी जा सके। इसके लिए कुछ ट्रस्टियों व मंदिर के अधिकारियों सहित आनंदपुर साहिब गुरुद्वारे का भ्रमण किया गया ताकि वहां की व्यवस्था के अनुसार दियोटसिद्ध मे भी श्रद्धालुओं के लिए बेहतर सुविधाओं की व्यवस्था की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News