लोकसभा चुनाव से पहले बाली की प्रैस वार्ता से सुधीर के खेमे में सेंध, पढ़ें खबर

Thursday, Aug 23, 2018 - 10:14 PM (IST)

धर्मशाला: कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र से जहां कांग्रेस के उम्मीदवारों में 2 पूर्व मंत्रियों जी.एस. बाली और सुधीर शर्मा के नाम चल रहे हैं, इसी कड़ी में वीरवार को पूर्व मंत्री जी.एस. बाली के खेमे में सुधीर खेमे के कई चेहरे देखने को मिले, इससे कांग्रेस में फिर से सियासी हलचल पैदा हो गई है। लोकसभा चुनावों से ठीक पहले यह सुधीर के खेमे में सेंध मानी जा रही है। ये चेहरे पूर्व में पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा के खास माने जाते थे और चुनावों में मिली हार के बाद यह चेहरे सुधीर शर्मा से नाराज चले हुए थे और सत्ता परिवर्तन के बाद अब बाली का दामन थामे हुए हैं।

जी.एस. बाली के जन्मदिन पर भी देखने को मिले थे चेहरे
पहले ये चेहरे जी.एस. बाली के जन्मदिन पर भी देखने को मिले थे लेकिन सार्वजनिक मंच पर नहीं दिखे थे लेकिन आज इनके सार्वजनिक मंच पर आने से बाली का खेमा लोकसभा चुनावों को लेकर मजबूत लग रहा है। बाली खेमे से मनोज मेहता के नाराज चलने की खबरें आ रही थीं तो उन पर विराम लगाते हुए मनोज मेहता पत्रकार वार्ता में शामिल हुए। लोकसभा चुनाव के दौरान और भी सियासी हलचलें देखने को मिल सकती हैं। वीरवार को बाली खेमे में दिखे पूर्व सरकार के पर्यटन निगम से मनोनीत निदेशक विजेंद्र कर्ण, पूर्व ब्लॉक प्रधान सुरेश पप्पी व प्रणव सचदेवा आदि चेहरे पत्रकार वार्ता में देखने को मिले।

नीरज भारती के सवाल को टाल गए बाली
पत्रकार वार्ता में नीरज भारती के ऊपर की गई एफ.आई.आर. पर जी.एस. बाली ने कहा कि उनकी सोशल मीडिया में रुचि नहीं है और नीरज भारती की टिप्पणी अखबारों के माध्यम से उन्होंने पढ़ी है। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस में दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति बनी हुई है, इस पर बातचीत करके हल निकाला जाएगा, वहीं उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी पूरी तरह तैयार है और हम अपने-अपने क्षेत्र में काम कर रहे हैं। जो भी पार्टी उम्मीदवार को घोषित करेगी, उसके लिए हम तैयार हैं। लोकसभा चुनावों को जनता से जुड़े मुद्दों पर लड़ा जाएगा।

Vijay