देखिए क्यों अपनी ही सरकार के खिलाफ प्रदर्शन पर उतरी ABVP (Video)

Friday, Aug 23, 2019 - 02:50 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर): अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कुल्लु के परिसर में मुंह पर काली पट्टी बांधकर का रोष प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन प्रदेश भर में हुआ। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रदेश में सरकार बने हुए 2 साल से अधिक का समय हो चुका है लेकिन छात्रों की मांगों पर बिल्कुल भी ध्यान नही दिया जा रहा है।

प्रदेश सरकार ने चुनावी घोषणा पत्र में भी एससीए चुनाव बहाल करने की बात की थी लेकिन अभी तक उनकी मांग ओरी नकहि की जा रही है। अगर मांगे न मानी गयी तो और उग्र प्रदर्शन होगा। वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य महेंद्र ठाकुर का कहना है कि अगर विद्यार्थियों की मांगे नहीं मानी गई तो और प्रदर्शन किया जाएगा और आगामी 7 सितंबर को प्रदेश भर में शिक्षा बंद का आवाहन किया जाएगा।

उन्होंने प्रदेश सरकार को बताते हुए कहा कि छात्रों की चुप्पी को कम ना समझा जाए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नौणी विश्व विद्यालय में शिक्षा को व्यापार बना दिया गया है और लगातार फीस वृद्धि होने के चलते गरीब छात्र वहां शिक्षा लेने में समर्थ नहीं है। महेंद्र ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार अगर उनकी मांगे नहीं माने तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

 

 

 

 

Edited By

Simpy Khanna