एस.बी.आई. के ATM में तोड़फोड़, खाली हाथ भागे चोर

Sunday, Feb 10, 2019 - 11:20 PM (IST)

धर्मशाला: जिला मुख्यालय धर्मशाला के समीपवर्ती शीला चौक में स्टेट बैंक के ए.टी.एम. में चोरों ने तोड़फोड़ व सेंधमारी का प्रयास किया। जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात चोरों ने ए.टी.एम. को गैस कटर से एक तरफ से 4-5 इंच काट कर सी.सी.टी.वी. कैमरे में स्पे्र डालकर खराब करने की कोशिश की है। रविवार सुबह जैसे ही स्थानीय लोगों ने कटे हुए ए.टी.एम. को देखा तो स्टेट बैंक के मैनेजर को सूचित किया और आगामी कार्रवाई शुरू की। संबंधित चैनल मैनेजर का कहना है कि इस मामले की जानकारी मिली है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

सी.सी.टी.वी. फुटेज चैक करने के बाद दर्ज करवाएंगे शिकायत

उन्होंने कहा कि ए.टी.एम. की फुटेज चैक करने के बाद मामले की शिकायत दर्ज करवाई जाएगी।उधर, सदर थाना धर्मशाला के एस.एच.ओ. सुनील राणा का कहना है कि  इस मामले की कोई शिकायत नहीं आई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अपने स्तर पर छानबीन की है और बैंक प्रबंधक द्वारा सी.सी.टी.वी. फुटेज चैक करने के बाद शिकायत दर्ज करवाने की बात कही है।

रामभरोसे है ए.टी.एम. की सुरक्षा

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी चोरों ने दाड़ी स्थित ए.टी.एम. से लाखों का कैश उड़ा लिया था लेकिन इसके बाद ए.टी.एम. की सुरक्षा रामभरोसे ही चल रही है। इसका फायदा उठाकर चोरों के द्वारा इस तरह की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। बता दें कि पुलिस द्वारा धर्मशाला के सभी बैंकों को बार-बार लिखित में आदेश दिए गए हैं कि जहां-जहां ए.टी.एम. लगे हैं वहां चौकीदार का प्रबंध जरूर करें लेकिन इस पर बैंक प्रबंधन ध्यान नहीं दे रहे हैं।

 

Vijay