हमीरपुर से उठी निर्भया के दोषियों के लिए फांसी की मांग, जनता बोली-जल्द हो इंसाफ

Friday, Dec 13, 2019 - 02:12 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर) : पूरा हिंदोस्तान निर्भया केस के आरोपियों के लिए फांसी की सजा मांग रहा है, खबरों की माने तो पहले 16 दिसंबर को दोषियों को फांसी देने  की मांग की जा रही थी लेकिन अब पटियाला कोर्ट ने निर्भया केस मामले की सुनवाई टालने पर अब फिर से फांसी पर 17 दिसंबर को सुनवाई होने पर लोगों में गहरा रोष है। हमीरपुर में  निर्भया केस को लेकर लोगों की राय जानी गई।

सुभाष वर्मा ने कहा कि निर्भया गैंग रेप मामले को सात साल हो गए हैलेकिन अभी तक आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हो पाई है। उन्हांेने मांग करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार को जल्द दोषियों को फांसी पर लटकाया जाना चाहिए ताकि इस तरह के कुकृत्य दोबारा न हो सके। वहीं युवती अनु ने कहा कि निर्भया मामले में आज तक ढील बरती गई है और इस मामले में जल्द से जल्द निर्णय लेकर फांसी की सजा देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस केस में देरी होने से इस तरह के दुष्कर्म के मामलों में बढोतरी हो रही है।

दीक्षा वर्मा का कहना है कि निर्भया केस के दोषियों को फांसी की सजा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बाहरी देशों में ऐसे काम करने पर फांसी की सजा होती है इसलिए भारत में भी फंासी का प्रावधान होना चाहिए ताकि लडकियों की सुरक्षा हो सके। युवक दीपक का कहना है कि निर्भया केस में लोअर और सुप्रीम कोर्ट में दिए जाने के बाद जल्द फांसी की सजा देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस केस में शामिल सभी आरोपियों को तुरंत फांसी दी जानी चाहिए ताकि रेप केस कम हो सके। मुन्ना और अनुराग का कहना है कि निर्भया केस में दोषियों पर कार्रवाई नहीं होने पर कानून का मजाक बन रहा है। उन्होंने दुख जताया कि निर्भया केस में बहुत पहले ही दोेषियों को फांसी दी जानी चाहिए थी।

Edited By

Simpy Khanna