देहलां खड्ड में नैनो सहित बहे 3 युवक, एक को मिली ऐसे दर्दनाक मौत

Saturday, Aug 05, 2017 - 10:43 AM (IST)

ऊना (अमित शर्मा): ऊना जिला के देहलां गांव की खड्ड में नैनो कार सहित 3 युवक बह गए। हादसे में एक युवक की जान चली गई जबकि दो युवक सुरक्षित कार से बाहर निकलने में कामयाब रहे। बहरहाल, पुलिस और स्थानीय लोगों की सहायता से कार से शव को बाहर निकाल लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है जबकि कार में सवार अन्य दोनों युवकों से जानकारी जुटाई जा रही है।  


दो ने जैसे तैसे बचाई जान, तीसरे की गाड़ी में फंसने से गई जान
जानकारी के अनुसार सतीश कुमार पुत्र नसीब चंद वासी लोअर अरनियाला ऊना अपने दो दोस्तों के साथ शुक्रवार देर रात करीब 2 बजे नैनो कार में सवार होकर देहलां से बडैहर अपने एक दोस्त के घर जा रहा था। जैसे ही कार खड्ड के पास गुजरती सड़क पर पहुंची तो पानी का तेज बहाव तीनों युवकों को कार सहित बहा ले गया। कार में सवार एक युवक कार से बाहर निकला और दूसरे साथियों को बाहर निकालने का प्रयास करने लगा, इनमें से एक अन्य युवक तो सुरक्षित निकल गया, लेकिन जैसे ही सतीश कुमार को निकालने का प्रयास किया गया तो एक बार फिर पानी का तेज बहाव आ गया और वह कार में फंसा रह गया। 


लोगों के कार के पास पहुंचते ही सतीश तोड़ चुका था दम 
दोनों युवकों ने तत्काल खड्ड के साथ लगते लोगों को उठाया और इसकी सूचना स्थानीय पंचायत और पुलिस को दी, जब तक स्थानीय लोग और पुलिस खड्ड में फंसी कार तक पहुंचे तीसरे युवक सतीश कुमार की मौत हो चुकी थी। ग्राम पंचायत देहलां के प्रधान दविंदर कुमार ने बताया कि जहां यह घटना हुई है इस रैम्प पर पुल बनाने और खड्ड के चैनेलाइजेशन के लिए उनकी पंचायत ने कई बार अधिकारियों से लेकर सीएम वीरभद्र सिंह तक गुहार लगाई, लेकिन किसी ने आज दिन तक उनकी नहीं सुनी। वहीं दविंदर ने बताया कि हर रोज सैकड़ों ग्रामीण और स्कूली बच्चे इसी सड़क से गुजरते है, जिससे हर समय किसी बड़ी अनहोनी का अंदेशा बना रहता है।