BBN में भारी बारिश का कहर, नालागढ़-शिमला मार्ग पर मलबे ने रोकी वाहनों की रफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 07:17 PM (IST)

नालागढ़ (सतविन्द्र): वीरवार को हुई मूसलाधार बारिश ने बीबीएन में जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। इसी कड़ी में एक बार फिर नालागढ़-रामशहर-कुनिहार-शिमला मार्ग सिलणू पुल के पास मलबा गिरने से बंद हो गया। मार्ग बंद होने से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। करीब 5 घंटे बाद विभाग ने जेसीबी मशीन लगाकर मार्ग को चालू करवाया। पिछले 2 दिनों से भारी बारिश से लोक निर्माण विभाग मंडल नालागढ़ को 90 लाख रुपए की चपत लगने का अनुमान है। इसके अलावा रामशहर-सुना-नेरली, रामशहर-सांई-बद्दी, गुरुकुंड-तालड़-सांई व रामशहर-तनसोग-जगलोग-कनोयला मार्ग ल्हासे गिरने से कुछ समय के लिए बंद रहे। बारिश से इन रूटों पर बसें भी नहीं चल पाईं, जिस कारण लोगों को परेशानी उठानी पड़ी।

जयनगर व लोहारघाट में गऊशालाएं गिरीं, रामशहर में 60 प्रतिशत फसलें बर्बाद

जयनगर व लोहारघाट में 2 गऊशालाएं बारिश के चलते ढह गई हैं। इसके अलावा रामशहर तहसील में 60 प्रतिशत फसलें बर्बाद हो गई हैं। नायब तहसीलदार रामशहर चैन राम ने बताया कि हलका पटवारी को मौके पर जाकर नुक्सान की रिपोर्ट तैयार करने को कहा है।

क्या बोले पीडब्ल्यूडी के अधिकारी

लोक निर्माण विभाग मंडल नालागढ़ के सहायक अभियंता राज कुमार ने बताया कि सिलणू पुल के पास मलबा गिरने के कारण रास्ता बंद हो गया था। सूचना मिलते ही जेसीबी मशीन को मौके पर भेज कर मार्ग को चालू करवाया। 2 दिनों से भारी बारिश से लोक निर्माण विभाग मंडल नालागढ़ को 90 लाख का नुक्सान हुआ है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News