NH-154 पर जीप-कार में टक्कर, बस के इंतजार में खड़े युवक को मिली दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 05:09 PM (IST)

नूरपुर: कंडवाल पुलिस चौकी के तहत एनएच-154 पर हुए एक सड़क हादसे में बस के इंतजार में खड़े एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान राम सिंह (19) पुत्र तिलक राज निवासी परगना के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार एनएच-154 पर स्थित नागनी पुल (कंडवाल) में जीप व कार की टक्कर होने से सड़क किनारे खड़े उक्त युवक की मौत हो गई।
PunjabKesari, Road Accident Image

उक्त युवक पिछले कल काम की तलाश में कंडवाल आया था और जब शाम वह अपने घर जाने के लिए नागनी माता पुल के किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहा था तो इतने में जसूर की तरफ से आई एक तेज रफ्तार जीप (एचपी 63-वी-2345) ने एक कार (एचपी-38सी-8253) को टक्कर मार दी। इस हादसे में सड़क किनारे खड़ा उक्त युवक कार-जीप की चपेट में आ गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
PunjabKesari, Road Accident Image

हादसे के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने उसे गाड़ी में पठानकोट के निजी अस्पातल पहुंचाया, जहां गभीर हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे टांडा मैडीकल कॉलेज रैफर कर दिया लेकिन उक्त घायल युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने जीप चालक विवेक कुमार और कार चालक विजय कुमार के खिलाफ धारा 279, 337 तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News