दर्दनाक हादसा : बंगाणा के भलेत में कार की टक्कर से युवक की मौत

Tuesday, Mar 02, 2021 - 10:46 PM (IST)

बंगाणा (शर्मा): ऊना-भोटा हाईवे पर मंगलवार सायं 7 बजे के करीब एक कार चालक की लापरवाही से दर्दनाक हादसा पेश आया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि बाइक सवार 2 युवक घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार बंगाणा के भलेत में एक अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे जा रहे 19 वर्षीय युवक को टक्कर मार दी। युवक को टक्कर मारने के बाद कार चालक ने पीएनबी के समीप बाइक पर जा रहे 2 युवकों को भी  चपेट में ले लिया।

कार दुर्घटना के शिकार तीनों युवकों को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने वरुण कुमार वरुण कुमार निवासी नैन रपड़ हरसौर तहसील बड़सर को मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे में बाइक सवार एक युवक अजय कुमार की टांग टूट गई है और दूसरे युवक पवन कुमार को चोटें आईं हैं। दुर्घटना के बाद कार चालक घटनास्थल से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए उसे डुमखर के समीप पकड़ लिया।

कार चालक की पहचान हरबंस लाल (68) निवासी धुंदला के रूप में हुई है। पुलिस जांच अधिकारी आईओ शक्ति नंदन ने बताया कि हादसे में मारा गया युवक यहां पर आर्मी में भर्ती का प्रशिक्षण ले रहा था। वहीं बंगाणा पुलिस थाना के एसएचओ अशोक कुमार के मुताबिक इस दुर्घटना में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा दुर्घटना के कारणों की छानबीन की जा रही है।

Content Writer

Vijay